scriptसंदेही ही निकला चोरी का आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Suspect turned out to be accused of theft, police arrested | Patrika News
उमरिया

संदेही ही निकला चोरी का आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

60 हजार रुपए के सामान की चोरी का मामला

उमरियाMay 06, 2022 / 05:54 pm

ayazuddin siddiqui

Suspect turned out to be accused of theft, police arrested

Suspect turned out to be accused of theft, police arrested

उमरिया. थाना मानपुर में राकेश पटेल निवासी टिकुरी टोला ने सूचना दी थी कि 2 मई की रात लगभग 10 बजे मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर अंदर रखे नए तथा पुराने मोबाइल, घड़ी, हैण्ड फ्री, बैटरी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिए। चोरी गए सामान की कीमत लगभग 60 हजार रुपए बताई गई। राकेश पटेल ने शिकायत करते हुए गोलू परौहा एवं गोलू सोनी पर संदेह व्यक्त किया। शिकायत के आधार पर संदेही गोलू परौहा उर्फ अमन एवं गोलू उर्फ राज सोनी दोनों निवासी मानपुर के विरूद्ध प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा द्वारा संदेही आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी मानपुर को निर्देश दिये गये जिसके परिणाम स्वरूप थाना मानपुर की टीम द्वारा आरोपियों की धरपकड़ कर घटना के संबंध में पूछतांछ की। पूछताछ में आरोपियों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 07 नग नए मोबाईल फोन, 04 नग पुराने मोबाईल, हाथ घड़ी 05 नग, ब्लूटूथ नेक बेंड 02 नग, हेंड फ्री 03 नग कुल मसरूका कीमती 60460 रूपये का जब्त किया है।आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि क्षेत्र में अपराध इस तरह बढ़ गया है कि अब शहर के साथ ही गांवों को भी अपराधी अपना निशाना बना रहे हैं। बताया जाता है कि गांवों में भी चोरियां का सिलसिला लगातार जारी है। जिस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई तो की जाती है, लेकिन इसके बाद भी चोरियों की वारदातों में इजाफा ही देखने मिल रहा है। कहीं रुपयों की चोरी तो कहीं सामान के साथ जेवरात की चोरी की खबरें अक्सर प्रकाश में आती रहती है। बताया जाता है कि अपराधियों को पुलिस का कतई डर नहीं रह गया है। इसलिए ये बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजताम दे रहे हैं। हालांकि पुलिस ने कई मामलों में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो