चोर समझकर इतना पीटा कि निकल गई जान

चोर समझकर इतना पीटा कि निकल गई जान

ayazuddin siddiqui | Publish: May, 10 2019 09:00:00 AM (IST) Umaria, Umaria, Madhya Pradesh, India

हत्यारों ने हत्या कर भुईधर नाले में फेंका शव
कुछ ही घण्टे में आरोपियों की हुई गिरफ्तारी,कुछ अभी भी फरार

उमरिया. पाली थाना अंतर्गत ग्राम घुनघुटी से 40 किमी दूर गहरौला गांव से सटे पहाड़ी में क्षत विक्षत अवस्था मे रामचरण पिता भैया लाल धुर्वे 30 वर्ष निवासी ग्राम चकौरिया थाना जैतपुर जिला शहडोल का शव मिला है। बदबूदार शव की हालत देखकर ये कयास लगाया जा रहा है कि हत्यारों ने मृत युवक की वीभत्स तरीके से हत्या कर शव को 2 से 3 दिन पहले गांव से कुछ दूर पहाड़ी पर स्थित भुईधर नाला में फेंका है। इस मामले में पुलिस ने चश्मदीद मृत युवक के साढु सोनू सिंह की निशानदेही पर गांव के ही आरोपी मनोज बैगा,सुखदेव बैगा,सीताशरण बैगा को गिरफ्तार किया है। साथ ही मामले से जुड़े कुछ आरोपी अभी भी फरार बताये जा रहे है। जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। मामले में बीते सोमवार को पाली थाने में मृत युवक का पिता भैया लाल चकौरिया ने गुमइंसान की शिकायत दर्ज कराई थी।
चोर समझकर अंतिम सांस तक पीटा
संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव की शिनाख्ती के बाद जो मामला सामने आया, वो हैरान कर देने वाला है। दरअसल मृत युवक चौपायों की खरीद बिक्री का कारोबार करता था। शनिवार को वह अपने साढू सोनू सिंह के साथ मानपुर से पाली होते हुये ग्राम गहरौला पहुंचा। सोनू की माने तो देर रात करीब 9 बजे गांव के मनोज बैगा के घर पानी मांगने गया। इस बीच मनोज ने गांव वालो को बुलाया और चोर होने की बात कह दी। जिसके बाद गांव वाले उसको कमरे में बंद करके जमकर मारपीट किये है। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। सोनू ने बताया क अचानक हुए हमले से वह घबरा गया और वह मौके से फरार हो गया था। शनिवार को हुए इस हादसे के बाद परिजनों ने गांव में आकर युवक की काफी पतासाजी की, परन्तु युवक की कोई जानकारी न मिलने पर सोमवार को पाली थाने में गुमइंसान की शिकायत दर्ज कराई थी। इस पूरे मामले में गांव वालों की माने तो मृत युवक और उसका साथी सोनू देर रात करीब 2 बजे चोरी के इरादे से गांव पहुंचे थे। गांव वालों को भनक लगी जिसके बाद यह हादसा हुआ है। हत्या करने की कौन सी वजह थी, यह तो जांच के बाद सामने आएगा। मामले में थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 365, 302, 201,34 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned