scriptVoters of Dhupkhada made the impossible possible, voted 100 percent | धूपखड़ा के मतदाताओं ने असंभव को कर दिया संभव, सौ प्रतिशत किया मतदान | Patrika News

धूपखड़ा के मतदाताओं ने असंभव को कर दिया संभव, सौ प्रतिशत किया मतदान

locationउमरियाPublished: Nov 25, 2023 04:05:40 pm

Submitted by:

ayazuddin siddiqui

जनजातीय लोक परंपरा के अनुसार ग्रामीणों ने किया स्वागत

Voters of Dhupkhada made the impossible possible, voted 100 percent
Voters of Dhupkhada made the impossible possible, voted 100 percent

विधानसभा निर्वाचन में मानपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं ने इतिहास रचा दिया है। लोकतंत्र के प्रति आस्था एवं विश्वास तथा शत प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए सभी मतदाताओं का प्रयास अविस्मरणीय रहा।

प्रशासन आपकी समस्याओं के निराकरण तथा विकास के लिए सदैव तत्पर रहेगा। यह विचार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बुद्धेश कुमार वैद्य ने शत प्रतिशत मतदान करने वाले धूपखडा ग्राम में आयोजित मतदाता आभार उत्सव को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन के संकल्प की पूर्ति हुई है, उसकी सुखद अनुभूति आप सबको बांटने के लिए आया हूं। जीवन में शिक्षा के अतिरिक्त अन्य क्षेत्रों में शत प्रतिशत पाया जा सकता है, जो आपने शत प्रतिशत मतदान करके सिखा दिया है कार्यक्रम में सीईओ जिला पंचायत एवं स्वीप की नोडल अधिकारी इला तिवारी, एसडीएम पाली, डिप्टी कलेक्टर मीनाक्षी इंगले सभी जिला प्रमुख अधिकारी उपिस्थत रहे।

अभियान को सफल बनाने वाले सम्मानित

अभियान को अमलीजामा पहनाने वाले ग्राम पंचायत सरपंच लाल बहादुर बैगा, उप सरपंच ज्योति केवट, बी एल ओ जितेंद्र मिश्रा, पंचायत सचिव चमन सिंह को मोमेन्टो भेंटकर कलेक्टर ने सम्मानित किया। जिले के आइकान जीशान ने आभार गीत एक असंभव धूप खडा ने कर दिखाया, सौ प्रतिशत मतदान कर दिखाया की प्रस्तुति दी। जिला प्रशासन ने धूप खडा महोत्सव में गांव के प्रत्येक परिवार को धन्यवाद पत्र भेंटकर मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। सीईओ जिला पंचायत इला तिवारी ने कहा कि धूप खडा वासियों का उत्साह लगातार बना रहा जिससे उन्हें यह सफलता मिली, उनके इस उपलब्धि ने उमरिया जिले का नाम देशभर में रोशन कर दिया है। इस सफलता में सहयोग करने वाले लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया। यह कार्यक्रम यहां के 708 मतदाताओं के आभार के लिए है, यह क्षण हमें जीवनभर के लिए यादगार बना दिया है। अब इस सफलता को आगे भी बनाये रखना है, जिले के अन्य मतदान केन्द्र भी अनुकरण करेंगे। कार्यक्रम का संचालन सुशील मिश्रा एवं संजय पाण्डेय ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो