scriptISL : पुणे को 1-0 से हरा सेमीफाइनल में पहुंचा चेन्नईयन | Chennaiyin FC through to semis after beating FC pune city | Patrika News
Uncategorized

ISL : पुणे को 1-0 से हरा सेमीफाइनल में पहुंचा चेन्नईयन

लीग चरण में चेन्नईयन का यह आखिरी मैच था और इस जीत के साथ चेन्नईयन के 14 मैचों में सात जीत से 22 अंक हो गए।

Dec 06, 2015 / 08:04 am

शक्ति सिंह

chennaiyin FC

chennaiyin FC

पुणे। चेन्नईयन एफसी ने भारतीय टीम के स्ट्राइकर जेजे लालपेख्लुआ द्वारा किए गए शानदार गोल की बदौलत शनिवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में मेजबान एफसी पुणे सिटी को 1-0 से हरा दिया। चेन्नईयन ने लगातार चौथी जीत दर्ज करते हुए अंकतालिका में दूसरे स्थान पर छलांग लगा दी और सेमीफाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली। चेन्नईयन को सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए हालांकि यह मैच ड्रॉ भर कराना था और वे शुरू से इसी कोशिश में भी नजर आए।

बालेवाड़ी स्टेडियम में हुए मुकाबले में लालपेख्लुआ ने मैच के 64वें मिनट में गोलपोस्ट के दाहिनी ओर से हमला किया। उनका पहला शॉट पुणे के एक डिफेंडर से टकराकर दोबार उनके पास आया जिस पर लालपेख्लुआ ने दोबारा गोल करने में कोई गलती नहीं की। लीग चरण में चेन्नईयन का यह आखिरी मैच था और इस जीत के साथ चेन्नईयन के 14 मैचों में सात जीत से 22 अंक हो गए।

दूसरी ओर पिछले सात मैचों से जीत के लिए तरस रहे पुणे को लीग चरण के आखिरी मैच में भी जीत नसीब नहीं हुई। पुणे ने 14 मैचों में चार जीत से 15 अंक हासिल किए और आठ टीमों की अंकतालिका में सातवें स्थान के साथ आईएसएल के दूसरे संस्करण के अपने अभियान का समापन किया।

Home / Uncategorized / ISL : पुणे को 1-0 से हरा सेमीफाइनल में पहुंचा चेन्नईयन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो