scriptसोफिया वेरगारा ने लोएब के मुकदमे की निंदा | Hollywood actress Sofia Vergara denies ex Nick Loeb's claims | Patrika News
Uncategorized

सोफिया वेरगारा ने लोएब के मुकदमे की निंदा

अभिनेत्री सोफिया वेरगारा के वकील ने सोफिया के पूर्व प्रेमी निक लोएब के उस मुकदमे को अनौचित्यपूर्ण कहा

Apr 20, 2015 / 04:30 pm

सुधा वर्मा

Sofia Vergara

Sofia Vergara

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री सोफिया वेरगारा के वकील ने सोफिया के पूर्व प्रेमी निक लोएब के उस मुकदमे को अनौचित्यपूर्ण कहा है जिसमें लोएब ने दावा किया है कि उन्होंने सोफिया के गर्भ में पल रहे बच्चे का गर्भपात कराने से रोकने की कोशिश की थी।

अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, सोफिया के वकील सिलबरबर्ग ने एक बयान में कहा, “”सोफिया कभी गर्भपात नहीं कराना चाहती थीं। नवंबर 2013 के संलग्नकों में सोफिया और लोएब दोनों के हस्ताक्षर हैं। इसके रेखांकित पैराग्राफ में स्पष्ट रूप से लिखा है कि जब तक दोनों पक्षों की सहमति है, तब तक भूण के संबंध में कोई एकतरफा कार्रवाई नहीं की जा सकती। सोफिया ने कभी नहीं कहा था कि वह अपना भ्रूण खत्म करवाना चाहती हैं।”” बयान में आगे कहा गया है, “”उन्होंने हमेशा कोशिश की कि वे स्थिर रहें।””

साथ ही उन्होंने कहा, “”अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकीं सोफिया अपना भू्रण खत्म करने को इसलिए राजी हुई थीं, क्योंकि वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ बच्चा नहीं चाहती थीं, जिसे हालात को देखते हुए समझा जाना चाहिए।””

Home / Uncategorized / सोफिया वेरगारा ने लोएब के मुकदमे की निंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो