scriptएक ओवर में 32 रन लुटाने वाले बिन्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक | IndvsWI : Stuart Binny trolled after India lost the game | Patrika News
Uncategorized

एक ओवर में 32 रन लुटाने वाले बिन्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया वेस्ट इंडीज से 1 रन से हार गई, मैच के विलेन रहे स्टुअर्ट बिन्नी

Aug 28, 2016 / 11:36 am

अमनप्रीत कौर

Stuart Binny

Stuart Binny

नई दिल्ली। अमरीका में खेले गए भारत और वेस्ट इंडीज के बीच टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 1 रन से हार मिलने के बाद स्टुअर्ट बिन्नी क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए। फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरहिल में हुए इस मैच में भारत आखिरी ओवर में जीत के करीब पहुंच कर हार गया। हालांकि कई फैन्स ने इस हार का जिम्मेदार स्टुअर्ट बिन्नी को ठहरा दिया। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर बिन्नी ट्रोल होने लगे।

वेस्ट इंडीज की बैटिंग के दौरान कप्तान धोनी ने स्टुअर्ट बिन्नी को 11वां ओवर डालने के लिए बॉल दी। बिन्नी से उम्मीद थी कि वे कुछ अलग करते हुए टीम को विकेट दिलाएंगे। वे विकेट तो नहीं दिला सके, लेकिन उन्होंने कुछ अलग जरूर किया। उन्होंने इस ओवर में 32 रन लुटा दिए। वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज इविन लुईस ने एक के बाद एक उनकी 5 गेंदों पर छक्के मारे।

इस मैच में बिन्नी भारत के लिए सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। वे इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के 6 छक्कों के रिकॉर्ड की बराबरी करने से केवल 6 रन दूर रह गए। इसी वजह से वे क्रिकेट फैन्स की नजरों में विलेन बन गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। वैसे यह भी सच है कि जब भी फैन्स को बिन्नी पर गुस्सा निकालना होता है तो वे उनकी पत्नी व स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर को निशाने पर ले लेते हैं।

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कई लोगों ने लिखा स्टुआर्ट बिन्नी ने लाइफ में एक ही अचीवमेंट किया है कि उनकी वाइफ मयंती है। एक ने लिखा कि यह मिस्ट्री कभी सॉल्व नहीं हो सकती कि आखिर स्टुअर्ट बिन्नी का चयन टीम में कैसे होता है।

यहां पढ़ें मजेदार ट्वीट्स-


https://twitter.com/hashtag/StuartBinny?src=hash



https://twitter.com/hashtag/StuartBinny?src=hash



https://twitter.com/hashtag/StuartBinny?src=hash



https://twitter.com/hashtag/IndvsWI?src=hash


Home / Uncategorized / एक ओवर में 32 रन लुटाने वाले बिन्नी का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो