scriptफैन ने सुझाया बेटे का गलत नाम तो इरफ़ान पठान ने इस तरह से की उसकी बोलती बंद | irfan pathan gives a generous reply to a fan who had suggestion on the name of his son | Patrika News
Uncategorized

फैन ने सुझाया बेटे का गलत नाम तो इरफ़ान पठान ने इस तरह से की उसकी बोलती बंद

जब इरफ़ान ने बेटे के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया के
जरिये फैंस को दी तो, तो कई सोशल मीडिया के तथाकथित शेर अपने बेढंगी नामों
के सजेशन देने में लग गए..

Dec 27, 2016 / 01:57 pm

राहुल

irfan pathan gives a generous reply to a fan who h

irfan pathan gives a generous reply to a fan who had suggestion on the name of his son

वड़ोदरा: एक्ट्रेस करीना और सैफ अली खान के घर एक नन्हा मेहमान आया, तो क्रिकेटर इरफान पठान के घर भी खुशियाँ आई इरफान पठान पिता बन गए हैं मंगलवार को उन्होंने ये खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की। वाइफ सफा बेग ने बेटे को जन्म दिया है।

वहीं जब इरफ़ान ने बेटे के जन्म की खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी तो, तो कई सोशल मीडिया के तथाकथित शेर अपने बेढंगी नामों के सजेशन देने में लग गए यह वैसा ही था जब करीना कपूर और शैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तो सोशल मीडिया पर भद्दे कमैंट्स की बाढ़ सी आ गई थी।


कुछ ऐसा ही माजरा भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की उस तस्वीर पर भी देखने को मिले हैं जब उन्हौने अपना एक कपल फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। यहाँ भी समाज के कुछ तथाकथित ठेकेदारो ने भद्दे कमैंट्स की बारिश कर धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।

लेकिन इधर इरफान पठान ने एक फैन द्वारा अपने बेटे के लिए सुझाए गए विवादास्पद नामों के मामले में ऐसा जवाब दिया कि आप भी दंग रह जाएंगे।

ऐसे में एक फैन दिव्यांशु राज ने इरफान को बधाई देते हुए तंज कसा कि उन्हें अपने बेटे का नाम दाऊद या याकूब रखना चाहिए। दाऊद अंतरराष्ट्रीय आतंकी है जबकि आतंकी गतिविधियों में संलिप्तता के चलते भारत सरकार ने याकूब को फांसी दी थी। ऐसा सुझाव इस संदर्भ में आया कि पिछले दिनों अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा था। इस नाम ‘तैमूर’ से जुडे ऐतिहासिक संदर्भ के चलते सोशल मीडिया पर इसकी जमकर आलोचना की गई। सोशल मीडिया पर इनकी जमकर खिंचाई भी हुई।


इरफान को ठंडे दिमाग का क्रिकेटर माना जाता है और उन्होंने इस फैन द्वारा दिए गए बेढंगे सुझाव भी पूरी शालीनता के साथ दिया। उन्होंने लिखा, ‘हम अपने बेटे का चाहे जो नाम रखे, लेकिन इतना तय है कि वह अपने पिता और चाचा (यूसुफ पठान) के समान देश की सेवा करेगा।‘

गौरतलब है कि इरफान और सफा बेग की शादी इसी साल फरवरी में जेद्दा में हुई थी। इरफान ने कहा, ‘इस एहसास को बयां करना मुश्किल है। इसमें एक बेहतरीन सी कशिश है। ब्लैस्ड विथ बेबी ब्वॉय।’

Home / Uncategorized / फैन ने सुझाया बेटे का गलत नाम तो इरफ़ान पठान ने इस तरह से की उसकी बोलती बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो