scriptपोलार्ड ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस औरत को दिया, हर टूर पर रहती है साथ | Kieron pollard glamorous wife jenna who is in india to cheer his husband | Patrika News
Uncategorized

पोलार्ड ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस औरत को दिया, हर टूर पर रहती है साथ

पोलार्ड ने महज 17गेंदों का सामना किया और दो चौके और छह छक्कों की बदौलत 51 रनों की विस्फोटक पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई।

Apr 29, 2016 / 02:50 pm

कमल राजपूत

Polard-Jenna

Polard-Jenna

नई दिल्ली। आईपीएल में गुरुवार को मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में कीरोन पोलार्ड ने अपने धमाकेदार बल्लेबाजी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस मैच में महज 17गेंदों का सामना किया और दो चौके और छह छक्कों की बदौलत 51 रनों की विस्फोटक पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स सात विकेट से हराया।

पोलार्ड ने अपनी इस विस्फोटक पारी का श्रेय पत्नी जेना को दिया है। आपको बता दें कि जेना फिलहाल अपने पति और मुंबई इंडियंस की टीम को सर्पोट करने के लिए भारत आई है। पोलार्ड और जेना की शादी साल 2012 में हुई थी। उसके बाद जेना लगभग हर टूर पर अपने पति के साथ हुई रहती है। पिछले साल हुए आईपीएल में भी जेना भारत आई थी।

पोलार्ड की शानदार पारी की कप्तान रोहित शर्मा ने भी जमकर तारीफ की। मैच के बाद रोहित ने कहा कि पोलार्ड की फॉर्म सही समय पर लौट आई है और ये उनके लिए और टीम के लिए अच्छी बात है। मैं यहीं उम्मीद करता हूं कि उनकी यह फॉर्म आगे के मैंचों में बरकरार रहे।

Home / Uncategorized / पोलार्ड ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस औरत को दिया, हर टूर पर रहती है साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो