scriptरैफरी को आया गुस्सा, मैदान पर खिलाड़ी पर तानी पिस्तौल | Referee Pulls out a Pistol on Football Ground | Patrika News
Uncategorized

रैफरी को आया गुस्सा, मैदान पर खिलाड़ी पर तानी पिस्तौल

ब्राजील के एक स्थानीय फुटबॉल मैच के दौरान आदेश न मानने पर रेफरी ने मैदान में ही पिस्तौल निकाल ली।

Sep 30, 2015 / 04:05 pm

शक्ति सिंह

match rafree

match rafree

बेलो होरिजोंटे। खेल के मैदान एक और शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। ब्राजील के एक स्थानीय फुटबॉल मैच के दौरान आदेश न मानने पर रेफरी ने मैदान में ही पिस्तौल निकाल ली। मामला बढ़ने पर सहयोगी रेफरी और लाइंसमैन ने समझाइश कर मामला शांत किया। इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

रीजनल फुटबॉल लीग में ब्रूमाडिन्हो और एमान्टेस डा बोला टीमों के बीच मैच खेला जा रहा था। इस दौरान रेफरी ग्रेबिएल मुर्टा को एक खिलाड़ी ने नाराज होकर किक मार दी। खिलाड़ी रेफरी द्वारा मैदान से बाहर भेजे जाने से नाराज था। इस पर रेफरी का भी पारा चढ़ गया और तुरंत ड्रेसिंग रूम से पिस्तौल लाकर उस पर तान दी।



इस मामले के बारे में लीग के प्रेसिंडेंट वाल्डेनिर ने बताया कि, एमान्टेस डा बोला के खिलाड़ी और मैनेजर विपक्षी खिलाड़ी को रेड कार्ड दिखाने की मांग कर रहे थे। इस दौरान हाथापाई हो गई और रेफरी ने पिस्तौल निकाल ली। घटना के बाद रेफरी का टेस्ट कराया गया है। उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और प्रतिबंधित किया जा सकता है।

वहीं इस बारे में रेफरी मुर्टा का कहना है कि उन्हें खिलाड़ी से खतरा महसूस हुआ जिसके कारण उन्हें बचाव में हथियार निकालना पड़ा। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है।

Home / Uncategorized / रैफरी को आया गुस्सा, मैदान पर खिलाड़ी पर तानी पिस्तौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो