scriptविराट और शिखर अभ्यास कैंप में शामिल होने बेंगलूरु पहुंचे  | Shikhar Dhawan, Virat Kohli off to Bangalore for India camp | Patrika News
Uncategorized

विराट और शिखर अभ्यास कैंप में शामिल होने बेंगलूरु पहुंचे 

जिम्बाब्वे दौरे के दौरान आराम फरमा रहे सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, शिखर धवन और अजिंक्या रहाणे इस कैंप में शामिल होने के लिए बेंगलूरु पहुंचे

Jun 29, 2016 / 03:55 pm

भूप सिंह

Shikhar Dhawan, Virat Kohli

Shikhar Dhawan, Virat Kohli

नई दिल्ली। वेस्ट इंडीज दौरे से पहले भारतीय टीम 29 मई से 4 जुलाई तक बेंगलूरु के नेशनल क्रिकेट अकादमी में अभ्यास करेंगी। जिम्बाब्वे दौरे के दौरान आराम फरमा रहे सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली, शिखर धवन और अजिंक्या रहाणे इस कैंप में शामिल होने के लिए बेंगलूरु पहुंचे। ये खिलाड़ी लगभग एक महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटे हैं।

इस ट्रेनिंग सेशन में टीम के नए कोच अनिल कुंबले टीम के खिलाडिय़ों से बात करेंगे। शिखर धवन, बेंगलुरु के लिए फ्लाइट में बैठे तो उनके साथ टेस्ट कप्तान विराट कोहली भी मौजूद थे। शिखर ने अपने और विराट की तस्वीर के साथ लिखा-ट्रेनिंग कैंप के लिए बेंगलुरु जा रहा हूं…और आगे का समय विराट के साथ मस्त होने वाला है।

इससे पहले धवन ने भारत-न्यूजीलैंड सीरीत की तारीख का ऐलान होने पर दिल्ली में होने वाले मैच में दर्शकों से आने की अपील भी की। वैसे लगता है बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जोडऩे की कोशिश शुरू कर दी है। जिस तरीके से सभी खिलाड़ी ने सीरीज के डेट्स का ऐलान होने के बाद दर्शकों को मैदान में आने की गुजारिश कर रहे हैं उससे लगता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बोर्ड के फैंस को जोडऩे के प्लान पर काम शुरू कर दिया है।

Home / Uncategorized / विराट और शिखर अभ्यास कैंप में शामिल होने बेंगलूरु पहुंचे 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो