scriptवीडियो: जब मंच पर एक साथ पहुंचे सचिन तेंदुलकर और जाकिर हुसैन, दोनों की जुगलबंदी ने ऐसा बांधा समां कि ठहर गए लोग | video of sachin tendulkar and tabla maestro zakir hussain's jugalbandi | Patrika News
Uncategorized

वीडियो: जब मंच पर एक साथ पहुंचे सचिन तेंदुलकर और जाकिर हुसैन, दोनों की जुगलबंदी ने ऐसा बांधा समां कि ठहर गए लोग

ऐसा ही मनमोहक नजारा देखने को तब देखने को मिला जब
क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और महान तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन एक
ही मंच पर दिखे। इस दौरान सबसे ख़ास बात यह रही कि सचिन तेंदुलकर ने तबला
वादन में जाकिर हुसैन का साथ दिया

Jan 17, 2017 / 01:14 pm

राहुल

video of sachin tendulkar and tabla maestro zakir

video of sachin tendulkar and tabla maestro zakir hussain’s jugalbandi

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर और तबला वादक जाकिर हुसैन यूँ तो अपने अपने क्षेत्र के महारथी हैं लेकिन जब ऐसे अलग अलग क्षेत्रों के महारथी एक ही मंच पर हों तब वहां का माहौल कुछ और ही होता है और बंध जाता है ऐसा समां कि बस देखते ही बनता है।
Image may contain: 1 person, on stage

यह भी पढ़ें-
सचिन तेंदुलकर से तुलना किये जाने पर भड़के विराट कोहली, खोला अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज

कुछ ऐसा ही मनमोहक नजारा देखने को तब देखने को मिला जब क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और महान तबला वादक उस्ताद जाकिर हुसैन एक ही मंच पर दिखे। इस दौरान सबसे ख़ास बात यह रही कि सचिन तेंदुलकर ने तबला वादन में जाकिर हुसैन का साथ दिया और दोनों में आपस में एक जुगलबंदी पेश की। ऑडिटोरियम में बैठा हर एक शख्स इस नज़ारे को बस अपने कैमरों में कैद कर लेना चाहता था।


इस जुगलबंदी का वीडियो खुद सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें वो जाकिर हुसैन के साथ जुगलबंदी करते नजर आ रहे हैं।

सचिन इस दौरान एक ख़ास म्यूज़िकल इंस्ट्रूमेंट बजाते दिखे, वहीं जाकिर हुसैन उनका साथ देने के लिए तबला बजा कर उनका साथ दे रहे हैं।सचिन द्वारा इस वीडियो को ट्वीटर पर डालते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस दौरान वहां बैठे सारे दर्शक इस द्रश्य का हर तरह से लुत्फ़ उठा रहे थे।

Home / Uncategorized / वीडियो: जब मंच पर एक साथ पहुंचे सचिन तेंदुलकर और जाकिर हुसैन, दोनों की जुगलबंदी ने ऐसा बांधा समां कि ठहर गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो