scriptसिगरेट पीकर मरीजों को देखने वाले डॉक्टर को मिली सजा, सीएमओ ने की बड़ी कार्रवाई | A doctor who saw patients smoking cigarettes was punished | Patrika News
उन्नाव

सिगरेट पीकर मरीजों को देखने वाले डॉक्टर को मिली सजा, सीएमओ ने की बड़ी कार्रवाई

– भारतीय किसान यूनियन ने इसे अपनी जीत बताया
– यूनियन के कार्यकर्ता डॉक्टर के खिलाफ आंदोलित

उन्नावFeb 06, 2020 / 07:27 pm

Narendra Awasthi

A doctor who saw patients smoking cigarettes was punished

उन्नाव. भारतीय किसान यूनियन का आंदोलन रंग लाया। आखिरकार जिला प्रशासन को बिछिया विकासखंड में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर को वहां से हटाकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में संबंध कर देना पड़ा और उनकी जगह पर दूसरे डॉक्टर को भेजा गया। इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष डॉ शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि डॉक्टर विवेक गुप्ता कहता था कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। किसान यूनियन क्या चीज है। वह तो किसानों का संगठन है। आज आप सब ने मिलकर संगठन की ताकत को दिखा दिया ताकत है कि 48 घंटे के अंदर ट्रांसफर लेटर मिल गया। यह ताकत पूरे संगठन की है। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी से किसानों की समस्याओं को लेकर बातचीत किया है।

 

जिलाधिकारी ने अन्ना जानवरों को गौशाला भेजने का आश्वासन दिया

उन्होंने आश्वासन दिया है कि 1 सप्ताह के अंदर सारे अन्ना पशुओं को गौशाला में पकड़कर बंद करा दिया जाएगा और नई गौशाला बनाने का भी प्रयास किया जाएगा। जिलाध्यक्ष ने इसे ऐतिहासिक दिन बताया। धरना प्रदर्शन के बाद डॉक्टर के स्थानांतरण को उन्होंने बहुत बड़ी जीत बताया।

 

भारतीय किसान यूनियन डॉक्टर विवेक गुप्ता के खिलाफ आंदोलित था

गौरतलब है डॉक्टर विवेक गुप्ता के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन विगत कई दिनों से आंदोलन कर रहा है। डॉ गुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह सिगरेट पीते हुए मरीजों का उपचार कर रहा था। जिसके बाद से भारतीय किसान यूनियन डॉक्टर विवेक गुप्ता के स्थानांतरण की मांग कर रहा था। इसके साथ ही भारतीय किसान यूनियन ने इसे अपनी बहुत बड़ी जीत बताया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष के अतिरिक्त बड़ी संख्या में यूनियन के कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो