scriptपिता ने डांटा तो घर से भागी किशोरी हुई दुष्कर्म का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला | Angry at father's scolding, daughter ran away from home, | Patrika News
उन्नाव

पिता ने डांटा तो घर से भागी किशोरी हुई दुष्कर्म का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

माखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई घटना में पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

उन्नावMar 06, 2021 / 08:31 pm

Narendra Awasthi

पिता ने डांटा तो घर से भागी किशोरी हुई दुष्कर्म का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

पिता ने डांटा तो घर से भागी किशोरी हुई दुष्कर्म का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

उन्नाव. माखी थाना पुलिस में दुष्कर्म के आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जिन्होंने गुस्सा कर घर से निकली बेटी जबरन उठा ले गए और उनके साथ दुष्कर्म किया। इस संबंध में थानाध्यक्ष माखी ने बताया कि वीरता का का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। घटना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

माखी थाना क्षेत्र की घटना

माखी थाना क्षेत्र के गांव में किसी बात को लेकर पिता ने अपनी पुत्री डांट दिया। जो पुत्री को काफी नागवार गुजरा और वह गुस्सा कर घर से बाहर निकल गई। रास्ते में उसे गांव के ही रहने वाले पिता-पुत्र जबरन उठा ले गए और दुष्कर्म किया। देर रात वापस पहुंची पुत्री ने परिजनों को पूरा हाल सुनाया तो घर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

 

पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल परीक्षण

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के कलम बंद बयान लेनेे के बाद मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा। मेडिकल परीक्षण पुष्टि होने के बाद पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष माखी ने बताया कि गांव के ही रहने वाले रजनीश उम्र 20 साल पुत्र संजय और संजय 42 पुत्र केशव को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ 363/ 341/ 376/ 506 धारा आईपीसी और 3/4 तीन बटे चार पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पकड गए पिता पुत्र को जेेेल भेज दिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Home / Unnao / पिता ने डांटा तो घर से भागी किशोरी हुई दुष्कर्म का शिकार, जाने क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो