scriptगैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ | call yogi modi Semi deranged young man gas cylinder open | Patrika News
उन्नाव

गैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर एक युवक गैस सिलेंडर खोल दिया। जिससे पूरे इलाके में गैस फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी प्रकार हालत पर काबू पाया। बताया गया युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है।

उन्नावJun 14, 2022 / 06:06 am

Narendra Awasthi

गैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ

गैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ,,,गैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ,गैस सिलेंडर का रेगुलेटर खोल युवक मोदी और योगी को बुलाने की मांग करने लगा, फिर जो हुआ

कानपुर में एक सिरफिरे की मांग पर जिला प्रशासन एक पैर पर खड़ा हो गया। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल था। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को बुलाया गया। खिड़की तोड़कर युवक को बाहर निकालने में सफलता मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। युवक एलपीजी गैस सिलेंडर को खोल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग कर रहा था। घटना कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के पचोर गांव की है। ग्रामीणों के अनुसार अभी 3 दिन पूर्व एक पेड़ पर चढ़कर मोदी और योगी को बुलाने की मांग कर रहा था। उस दिन ग्रामीणों ने समझाया बुझाया मामला शांत कराया था।

 

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के पचोर गांव निवासी विनोद कुशवाहा उम्र 30 वर्ष ने अपने कमरे का दरवाजा बंद करके गैस सिलेंडर शुरू कर दिया। स्थिति यह बनी कि पूरे मोहल्ले में एलपीजी गैस की गंध पहुंच गई। जिससे लोगों में हड़कंप मच गया। इसी बीच विनोद ने खिड़की से चिल्लाना शुरु किया और बोला मोदी और योगी को बुलाओ। विनोद चिल्ला चिल्ला कर अपनी मांग रखने लगा।

यह भी पढ़ें

मंकीपॉक्स क्या है और कैसे होता है! प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ नरेंद्र सिंह ने बताया…

 

कानपुर के चौबेपुर के पचोर गांव का मामला

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया। युवक को समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन युवक था कि माना ही नहीं। फायर ब्रिगेड के जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर होशियारी से दरवाजा तोड़ा और युवक को सुरक्षित बाहर निकाला। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि विनोद मानसिक रूप से बीमार है। स्थिति खतरे से बाहर है। युवक के पकड़ में आने के बाद ग्रामीणों के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो