रायबरेली उन्नाव कानपुर रेलमार्ग बड़ा हादसा होते होते बचा, टै्रक्टर के परखच्चे उडे़, मचा हड़कंप

Narendra Awasthi | Publish: Nov, 10 2018 01:11:09 PM (IST) | Updated: Nov, 11 2018 11:32:04 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

रायबरेली कानपुर पैसेंजर गाड़ी के साथ हुआ हादसा, एक यात्री गंभीर रूप से घायल,

 

 

उन्नाव. रायबरेली उन्नाव कानपुर रेलमार्ग पर उस समय बड़ा हादसा होते होते बच गया जब टै्रक्टर ट्राली रायबरेली से कानपुर आ ट्रेन से टकरा गयी। हादसा के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। टक्कर के बाद टै्रक्टर के परखच्चे उड़ गये। टै्रक्टर चालक और उसमें बैठे मौके से भाग निकले। सूचना पाकर मौके पहुंची रेलवे पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष आरपीएफ ने बताया कि टक्कर के बाद एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसे उपचार के लिये स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से पहले जिला अस्पताल फिर कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना के बाद टै्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

 

अचलगंज रेलवे स्टेशन और कोरारी स्टेशन के बीच का हादसा

घटना रायबरेली से कानपुर आ रही पैसेंजर गाड़ी के साथ की है। अचलगंज रेलवे स्टेशन और कोरारी स्टेशन के बीच यह हादसा हुआ। थानाध्यक्ष आरपीएफ ने बताया कि घटना के समय टै्रक्टर रेलवे लाइन के किनारे बने कच्चे रास्ते में चल रहा था। जिसमें गिट्टी लदा था। उसी समय बगल से रायबरेली पैसेंजर गाड़ी निकलने लगी। उन्होने बताया कि इंजन निकल गया था। परंतु डिब्बा टै्रक्टर ट्राली से टकरा गया। जिससे मौके पर जोरदार आवाज हुयी। इसके साथ ही टै्रक्टर के परखच्चे उड़ गये। मौके पर अफरा तफरी मच गयी। टक्कर के बाद पैसेंजर पायलट ने गाड़ी रोक दी।

 

रायबरेली कानपुर पैसेंजर गाड़ी के साथ हुआ हादसा

घटना के बाद यात्रियों कों भी हल्की फुल्की चोटों आयी है। जिसमें अचलगंज थाना क्षेत्र का अदित्य चौधरी भी शामिल है। जिसे उपचार के लिये स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसकी गंभीर हालत को देखते हुये कानपुर हेलट रिफर कर दिया गया। सूचना पाकर मौके पर स्थानीय पुलिस के के साथ रेलवे पुलिस भी पहुंच गयी। राहत कार्य के बाद गाड़ी को आगे रवाना किया गया। घटना के बाद डिब्बा भी क्षतिग्रस्त हो गया। थानाध्यक्ष आरपीएफ ने बताया कि घटना के बाद टै्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया। कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned