scriptकोविड-19 – भाजपा गरीबों तक भोजन पहुंचाने के लिए बनाई टीम, इनके माध्यम से पहुंचाएगी भोजन | Covid 19 - BJP will provide food to the poor | Patrika News
उन्नाव

कोविड-19 – भाजपा गरीबों तक भोजन पहुंचाने के लिए बनाई टीम, इनके माध्यम से पहुंचाएगी भोजन

_ प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने बनाई टीम

उन्नावMar 27, 2020 / 09:59 pm

Narendra Awasthi

कोविड-19 - भाजपा गरीबों तक भोजन पहुंचाने के लिए बनाई टीम, इनके माध्यम से पहुंचाएगी भोजन

कोविड-19 – भाजपा गरीबों तक भोजन पहुंचाने के लिए बनाई टीम, इनके माध्यम से पहुंचाएगी भोजन

उन्नाव. इस समय जहां गरीबों के लिए रोजगार का संकट है तो वहीं खाने की भी दिक्कत है।ऐसे में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) शीर्ष नेतृत्व ने गरीबों के लिए बड़ा फैसला लिया है।

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन रहेगा। लॉक डाउन के दौरान आमजनमानस को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिहाड़ी मजदूरों वह गरीब तबकों के लोगों को खासतौर पर दिक्कत हो रही है। एक ओर जहां उनके लिए रोजगार का संकट है तो वहीं उनके सामने खाने की भी दिक्कत आ रही है। ऐसे में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व ने गरीबों के लिए बड़ा फैसला लिया है। बीजेपी हर रोज गरीब लोगों को खाना खिलाएगी। इसके लिए पार्टी जिले भर में ऐसे कार्यकर्ताओं की मदद लेगी। जो खाद्य सामग्री और पका हुआ भोजन उपलब्ध करा सके। जिसे शासन को उपलब्ध कराकर आम जनता के बीच वितरित करवाया जा सके।

महामंत्री के जिला संयोजक में बनाई गई टीम

भाजपा जिला अध्यक्ष राजकिशोर रावत ने बताया कि पार्टी का कार्यकर्ता लगभग 5 गरीब लोगों को लॉकडाउन के दौरान खाना खिलाएगा। इस संबंध में जिला महामंत्री आशीष बाजपेयी के नेतृत्व में टीम तैयार की गई है। उन्होंने बताया कि हम सभी कार्यकर्ताओ से अपेक्षा रखते है कि वह इस मुश्किल घड़ी में देश की सुरक्षा के लिए लड़ रहे कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें। बनाई गई टीम की निगरानी के लिए जिला संयोजक की जिम्मेदारी महामंत्री आशीष बाजपेई व मॉनिटरिंग जिला महामंत्री विपिन मिश्रा को दी गई है।

Home / Unnao / कोविड-19 – भाजपा गरीबों तक भोजन पहुंचाने के लिए बनाई टीम, इनके माध्यम से पहुंचाएगी भोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो