scriptVideo – डॉक्टर बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार | Doctor daughter's cremated her dead father by offering fire | Patrika News
उन्नाव

Video – डॉक्टर बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार

– लोगों के मना करने के बाद भी नहीं मानी बेटी, बढ़कर आगे आई
– गंगा घाट पर मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार

उन्नावFeb 17, 2020 / 05:53 pm

Narendra Awasthi

Video - डॉक्टर बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार

Video – डॉक्टर बेटी ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार

उन्नाव. बेटियां से आज कोई काम भी अछूता नहीं है हवाई जहाज से लेकर ट्रेन तक चला रही हैं। सीमा पर सेवा प्रहरी के रूप में भी काम कर रही हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपने एक महत्वपूर्ण निर्णय में बेटियों को सेना में कमीशंड देने का निर्देश दिया है। वही आज बेटियों ने अपने पिता का अंतिम संस्कार कर पुत्र धर्म को भी निभाया जबकि परिवारी जन मना करते रहें लेकिन पिता को कंधा भी दिया और अंतिम संस्कार को घाट के पंडा के कहे मुताबिक पूरा किया।

शुक्लागंज में गंगा किनारे किया अंतिम संस्कार

सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी एयर फोर्स से सेवानिवृत्त सेन्ट्रल बैंक कर्मी आर के शुक्ला हार्ट अटैक से मौत हो गई। श्री शुक्ला की मौत की खबर सुनकर दो बेटियां उनके घर पहुंची। सेवा निर्मित आर के शुक्ला की तीन बेटियां थी। बेटे नहीं थे। एक बेटी की मौत पहले ही हो चुकी है। शुक्ला की सबसे छोटी बेटी डॉक्टर कंचन शुक्ला बनारस में डॉक्टर है। पिता की मौत की खबर सुनकर डॉक्टर कंचन आवास विकास कॉलोनी स्थित अपने घर पहुंची। जहां उन्होंने अपने पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी की। उनकी अंतिम यात्रा में कंधा देने के लिए आगे बढ़ी तो रिश्तेदारों ने अपनी उपस्थिति का एहसास कराते हुए कंधा देने से रोकने का प्रयास किया लेकिन डॉक्टर कंचन ब्यूटी नहीं और उन्होंने अर्थी को कंधा ही नहीं दिया बल्कि अंतिम संस्कार भी किया डॉक्टर कंचन का कार्य क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो