scriptदेवर भाभी पर रखता था गलत निगाह, बना लिया संपर्क, पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक की चौखट पर | Dwar forced to sister in law | Patrika News
उन्नाव

देवर भाभी पर रखता था गलत निगाह, बना लिया संपर्क, पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक की चौखट पर

स्थानीय थाना से निराश दुष्कर्म पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक के पास

उन्नावMar 24, 2019 / 10:08 pm

Narendra Awasthi

देवर भाभी

देवर भाभी पर रखता था गलत निगाह, बना लिया संपर्क, पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक की चौखट पर

उन्नाव. मेरे सास ससुर मुझे बांध कर मारते थे। मेरा पति विदेश में रहता है। देवर मेरे साथ जबरदस्ती करने का प्रयास करता था। जिसमें वह सफल हो गया। देवर मेरे साथ गलत करता था और उसने गलत संपर्क बना लिया। इसीलिए उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आना पड़ा। दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपनी आपबीती सुनाने के लिए पहुंची। जहां उसने बताया कि इस संबंध में उसने स्थानीय बारा सगवर थाना क्षेत्र में घटना की जानकारी दी। लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। जिसके बाद मजबूरी में उसे मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय आना पड़ा।
बारा सगवर थाना क्षेत्र का मामला

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पीड़िता ने बताया कि देवर काफी समय से गलत संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था अंत में वह सफल हो गया। वीरता ने बताया कि उसने इस संबंध में घर वालों से बातचीत की लेकिन उन्होंने हस्तक्षेप से इंकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया है कि न्याय मिलेगा। उसने बताया कि इसके पहले स्थानीय थाना में कई बार अपनी बात रखी। लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। मामला विधानसभा स्पीकर हृदय नारायण दीक्षित क्षेत्र का है।

Home / Unnao / देवर भाभी पर रखता था गलत निगाह, बना लिया संपर्क, पीड़िता पहुंची पुलिस अधीक्षक की चौखट पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो