पूर्व सांसद अन्नू टंडन का बाहरी प्रत्याशियों पर कड़ा प्रहार, लगाए गंभीर आरोप

पूर्व सांसद अन्नू टंडन का बाहरी प्रत्याशियों पर कड़ा प्रहार, लगाए गंभीर आरोप

Narendra Awasthi | Publish: Apr, 03 2019 11:32:12 AM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

अन्नू टंडन का भाजपा सहित बाहरी प्रत्याशियों पर प्रहार

उन्नाव. जिला पिछले 5 साल में कुव्यवस्था, भ्रष्टाचार व अपराधिक दहशत में रहा है। यहां वर्तमान सांसद अपने उन्नाव के पिछले 5 साल के शून्यता व उन्नाव से दूरी बनाकर रखने वाले कार्यकाल के विषय में बताकर सरकारी योजनाओं का बखान करते घूम रहे हैं। उक्त विचार पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने भगवन्तनगर विधानसभा के अपने सघन जनसम्पर्क के दौरान जनता के बीच कही।

एक बार फिर अन्नू टंडन बाहरी प्रत्याशियों पर किया प्रहार

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि उन्नाव जिला पिछले 5 वर्षां के कार्यकाल में बाहरी नेताओं की चारागाह बनी रही इसलिये अबकी बार बाहरी नेताओं को जिले से भगाने का ध्येय रखना होगा। जनसम्पर्क के दौरान भगवन्तनगर विधानसभा के ग्रामीणों ने जगह-जगह पूर्व सांसद अन्नू टण्डन जी का स्वागत किया। पूर्व सांसद के साथ दौरे में प्रमुख रूप से विनोद बाजपेई, अरूणेन्द्र यादव, नागेन्द्र सिंह, मनवीर सिंह, डा. देवराज यादव, उमाशंकर यादव, निर्मल रावत, सौरभ मिश्रा, गौरव वर्मा, धर्मेन्द्र पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned