scriptहादसों में पति-पत्नी सहित चार की मौत | dausa in manmad four death | Patrika News
उन्नाव

हादसों में पति-पत्नी सहित चार की मौत

दौसा जिले में गुरुवार रात व शुक्रवार को हुए अलग-अलग हादसों में पति-पत्नी सहित चार जनों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए।

उन्नावSep 24, 2016 / 11:19 am

gaurav khandelwal

dausa in manmad four death

दौसा जिले में गुरुवार रात व शुक्रवार को हुए अलग-अलग हादसों में पति-पत्नी सहित चार जनों की मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सम्बन्धित थाना पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया तथा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक जने को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर कर दिया। 
नांदरी गांव में गुरुवार रात को खेत पर मोटर का स्टार्टर चलाते समय करंट लगने से युवक की मौत हो गई। परिजनों ने शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। शुक्रवार सुबह सम्बन्धित थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस ने बताया कि मृतक युवक संतोष (20) पुत्र मुकेश मीना है। वह रात को खेत पर स्टार्टर चालू कर रहा था। इस दौरान करंट आने से वह बेसुध होकर गिर गया। परिजनों ने उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 
इसी प्रकार जिला मुख्यालय के सिविल लाइन रोड पर गुरुवार रात को टै्रक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन जने घायल हो गए। उप निरीक्षक नेमीचंद ने बताया कि सिविल लाइन रोडपर टै्रक्टर-ट्रॉली की टक्कर से हरिपुरा निवासी मुकेश मीना, मदनलाल मीना व गुलाब पत्नी कांतीलाल मीना घायल हो गई। तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां से मुकेश को गंभीरावस्था में जयपुर रैफर कर दिया। 
पति-पत्नी को मारी बस ने टक्कर

 दौसा-सैंथल मार्गपर बापी टोल टैक्स के पास शुक्रवार दोपहर निजी स्कूूल की बस की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची सैंथल थाना पुलिस ने शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया तथा परिजनों सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने शाम को पोस्टमार्टम करा शव सुपुर्द कर दिया।
 मौत की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। इससे परिजन सहित ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में कोहराम सा मच गया। ग्रामीणों ने परिजनों को ढांढ़स बंधाया। 

थाने के हैड कांस्टेबल तेजसिंह चौधरी ने बताया कि मृतक बापी निवासी रामावतार (45) पुत्र रामजीलाल शर्मा व उसकी पत्नी अनिता (40) है। दोनों दोपहर में किसी कार्यसे बाइक पर दौसा आ रहे थे। 
इस दौरान बापी टोल टैक्स के पास पीछे से आईनिजी स्कूल की बस ने टक्कर मार दी। इससे दोनों उछलकर करीब 20 मीटर दूर खेतों में जाकर गिर गए। खेतों में पत्थरों पर गिरने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। 
ग्रामीणों ने बस को रुकवाकर पुलिस को सूचना दी। बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को जब्त कर शवों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव सुपुर्द कर दिए। इस सम्बन्ध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था। 
पांच बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया

ग्रामीणों ने बताया कि रामावतार के चार पुत्री व एक पुत्र है। इनमें से दो पुत्रियों की शादी हो चुकी, जबकि दो पुत्री व पुत्र कंवारे हैं। हादसे में दोनों की मौत होने से पांचों बच्चों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया।
 इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। शाम को घरों में चूल्हे नहीं जले। ग्रामीणों ने मृतकों के बच्चों सहित अन्य परिजनों को ढांढ़स बंधाया।

Home / Unnao / हादसों में पति-पत्नी सहित चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो