scriptइंद्रजीत सरोज ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान, बोले जो पत्नी का नहीं हुआ, वह हमारा तुम्हारा क्या होगा | Janadesh Yatra - SP general secretary disputed statement about PM | Patrika News
उन्नाव

इंद्रजीत सरोज ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान, बोले जो पत्नी का नहीं हुआ, वह हमारा तुम्हारा क्या होगा

सपा की जनादेश यात्रा आज उन्नाव पहुंची तो समाजवादी पार्टी में गजब का उत्साह था। स्थानीय नॉर्मल स्कूल में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने पूछा ब्राह्मण, क्षत्रिय, वैश्य महंगाई से नहीं परेशान है। उन्होंने एक और जानकारी दी बोले पासी और मुसलमान प्याज और तेल बहुत खाता है। उन्होंने पूछा क्या ₹15 आपके जनधन खाते में आए हैं।

उन्नावOct 16, 2021 / 08:00 pm

Narendra Awasthi

इंद्रजीत सरोज ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान, बोले जो पत्नी का नहीं हुआ, वह हमारा तुम्हारा क्या होगा

इंद्रजीत सरोज ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान, बोले जो पत्नी का नहीं हुआ, वह हमारा तुम्हारा क्या होगा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

उन्नाव. जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ, अपनी पत्नी का सम्मान नहीं किया। वह हमारा तुम्हारा क्या सम्मान करेगा। सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज ने जनादेश यात्रा के दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि केवल झूठ बोलकर अपना काम चला रहे हैं। इंद्रजीत सरोज आज जनादेश यात्रा लेकर उन्नाव पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए नॉर्मल स्कूल में एमएलसी, पूर्व विधायक गण के साथ पूर्व सांसद अन्नू टंडन भी पहुंची।

यह भी पढ़ें

नकली अंगूठे के माध्यम से आधार इनेबल्ड पेमेंट सिस्टम से निकाल लिए लाखों रुपए, एसपी ने किया खुलासा

महंगाई को लेकर किया सरकार पर बड़ा हमला

इंद्रजीत सरोज ने अपने संबोधन में कहा आज महंगाई से सब लोग परेशान हैं उन्होंने पूछा क्या ब्राह्मण क्षत्रिय वैश्य महंगाई से परेशान नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पासी और मुसलमान प्याज और तेल बहुत खाता है। इंद्रजीत सरोज एक के बाद एक कई हमले किए उन्होंने कहा कि हवाई जहाज के सपने दिखाने वाले प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को पैदल चला कर मार दिया हवाई जहाज तो दूर लोगों को बस और ट्रेन भी नसीब नहीं हुआ। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा क्या आपके जनधन खाते में क्या ₹15 आया है।

अन्य वक्ताओं ने भी किया संबोधित

अन्य वक्ताओं ने भी आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी को सभी सभी 6 सीटों पर जीत दिलाने का बयान दिया बोले पार्टी जिसे भी टिकट देगी यहां की जनता उसे जिता कर भेजेगी। सभा को पूर्व सांसद अन्नू टंडन। एमएलसी सुनील सिंह साजन, पूर्व विधायकों में उदय राज यादव, बदलू खान, सुधीर रावत, कृपाशंकर सिंह, रामकमार, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह यादव आदि ने संबोधित किया।

Home / Unnao / इंद्रजीत सरोज ने प्रधानमंत्री को लेकर दिया विवादित बयान, बोले जो पत्नी का नहीं हुआ, वह हमारा तुम्हारा क्या होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो