scriptभाजपा यूपी चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा का 2019 चुनाव को लेकर बड़ा बयान | JP Nadda over Lok Sabha election 2019 | Patrika News
उन्नाव

भाजपा यूपी चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा का 2019 चुनाव को लेकर बड़ा बयान

सेक्टर संयोजक बैठक में लखनऊ, मोहनलालगंज, रायबरेली और उन्नाव के पदाधिकारी, सांसद व कार्यकर्ताओं ने लिया भाग.

उन्नावJan 27, 2019 / 05:54 pm

Abhishek Gupta

JP Nadda

JP Nadda

उन्नाव. केंद्रीय मंत्री व भाजपा उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ने शहर स्थित फेंटेसी मोटेल में सेक्टर संयोजक बैठक में शिरकत की जहां उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की बदौलत देश मजबूत स्थिति में हैं। दरअसल रविवार को लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली और मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारी, सांसद व कार्यकर्ताओं ने एकजुट कर भाजपा को फिर से जिताने की रणनीति तैयार की गई। इस दौरान जेपी नड्डा ने कहा कि 1971 से 2014 तक बैंक खाता खोलने वालों की संख्या 3 करोड़ थी, वहीं प्रधानमंत्री के जीरो अकाउंट से बैंक खोलने की स्कीम से आज देश में खाता धारकों की संख्या 33 करोड़ हो गई है। आंकड़े बता रहे हैं कि देश बदल रहा है।
उन्होंने कहा कि डायरेक्ट बेनिफिट स्कीम के तहत लोगों को लाभ मिल रहा है। इस मौके पर उन्होंने उज्ज्वला योजना, सौभाग्य योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री जीवन रक्षा योजना, अटल पेंशन योजना जैसी योजनाओं का भी जिक्र किया और कहा कि आज देश तो बदल गया है।
लोकसभा चुनाव के लिए कहा यह-

जेपी नड्डा ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में हमें इस हिसाब से काम करना है कि विरोध में खड़े लोगों की मानसिकता बदल जाए। इस मौके पर दावोस में प्रधानमंत्री के संबोधन का जिक्र करते हुए यूपी चुनाव प्रभारी ने कहा कि इसके पहले कभी किसी प्रधानमंत्री ने दावोस में अपना संबोधन नहीं दिया है। ऐसा मौका देश को इसलिए मिला क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को पिछलग्गू व करप्ट देश की सोच से बाहर निकाल कर लाएं हैं। उन्होंने यू ट्यूब पर मोदी के भाषण को सुनने की अपील की। नड्डा ने कहा कि सत्ता से दूर रहकर कई लोगों की स्थिति ऐसी हो गई है जैसे पानी से दूर रख कर मछली की हो जाती है। आगामी लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी का नहीं, देश का नहीं है, देश को आगे बढ़ाने और पीछे ले जाने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि लोग मोदी जी के साथ जुड़कर चलना चाह रहे हैं।
JP nadda
जो कार्यकर्ता सीमा पर नहीं लड़ सकता, वह बूथ पर लड़ने को तैयार-

सह संयोजक गोवर्धन झड़पिया ने कहा कि देश का वह व्यक्ति जो सीमा पर जाकर नहीं लड़ सकता है वह बूथ पर लड़ने को तैयार है। उन्होंने कहा कि डेमोक्रेसी में हथियार से नहीं वोट से लड़ाई होती है। आगामी 30 जनवरी को लखनऊ में होने वाली बूथ कार्यकर्ता में सभी को होने की अपील की। सेक्टर संयोजक की बैठक में अवध क्षेत्र प्रभारी जेपीएस राठौर, अवध क्षेत्र अध्यक्ष सुरेश तिवारी ने भी अपने विचार व्यक्त किए और भारतीय जनता पार्टी संगठन द्वारा आगामी दिनों में होने वाली विभिन्न बैठकों के विषय में जानकारी दी। जिसमें 23- 24 फरवरी को किसानों के सम्मेलन का भी जिक्र किया।
इसके साथ ही 26 फरवरी को कमल ज्योति अभियान को सफल बनाने की अपील की। मेरा परिवार भाजपा परिवार आगामी 12 फरवरी से 2 मार्च तक चलेगा। जिसकी जानकारी अवध क्षेत्र प्रभारी जेपीएस राठौर ने दी। बैठक में क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज, मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई, प्रदेश शासन में मंत्री स्वाति सिंह, लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया, विधायक गणों में पंकज गुप्ता, बंबा लाल दिवाकर, बृजेश रावत, अनिल सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सिंह सेंगर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम के शुभारंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात को बैठक स्थल पर मौजूद सांसद व अन्य लोगों ने सुना। इस मौके पर बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आखिरी मन की बात आगामी 24 फरवरी को होगी।
JP nadda

Home / Unnao / भाजपा यूपी चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा का 2019 चुनाव को लेकर बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो