नाबालिग किशोरी को घर में अकेला पा कुंभकरण ने किया गंदा काम

नाबालिग किशोरी को घर में अकेला पा कुंभकरण ने किया गंदा काम

Narendra Awasthi | Updated: 04 Jul 2019, 07:42:07 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

- अश्लील तस्वीरें खींच दिया धमकी, पुलिस को बताया तो जान से मार दूंगा

- थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक की चौखट पर

उन्नाव. कुंभकरण ने गांव में ही रहने वाली किशोरी के साथ घर में घुसकर उस समय गंदा काम किया, जब घरवाले मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रिश्तेदारी में गए थे। इसके साथ ही उसने अश्लील फोटो भी निकाल ली और धमकी दी कि किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देंगे। इसके साथ ही आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। परिवारी जनों के लोड करके आने के बाद किशोरी में घटना की जानकारी थी। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी और न्याय की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने पीड़ित परिवार की एक नहीं सुनी और उसे चलता कर दिया। लगभग एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी कोई कार्यवाही ना होने पर निराश परिजन पुलिस अधीक्षक की चौखट पर पहुंचे और उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस अधीक्षक न्याय का भरोसा दिया। इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि किशोरी की तरफ से पेश बंदी के लिए आरोप लगाया जा रहा है।

 

पुलिस अधीक्षक ने न्याय का भरोसा दिया

घटना सफीपुर थाना के गांव का है। गाँव निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता रामप्रताप ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 30 जून को पुत्री को घर में अकेला वह अपनी ससुराल वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मलित होने गए थे। घर पर किशोरी को अकेला पाकर गुड्डू और कुंभकरण ने गलत काम कर घटना को अंजाम दिया। साथ ही अश्लील फोटो भी निकाल ली और धमकी दी कि किसी को बताया तो फोटो वायरल कर देंगे। आरोपी ने जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थक हार कर परिजन जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से घटना की शिकायत की। पुलिस अधीक्षक ने न्याय का का भरोसा दिया है। इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी सफीपुर ने बताया कि पीड़ित परिवार द्वारा आरोपियों पर पेस बंदी व दबाव बनाने के लिए इस प्रकार का आरोप लगाया जा रहा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned