scriptLearned how to cut SBI ATM from YouTube, Arrested | उन्नाव: यूट्यूब से एटीएम मशीन काटने का सीखा तरीका, एसबीआई का काटते पकड़े गए | Patrika News

उन्नाव: यूट्यूब से एटीएम मशीन काटने का सीखा तरीका, एसबीआई का काटते पकड़े गए

locationउन्नावPublished: Dec 28, 2023 07:27:56 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

उन्नाव में एटीएम काट कर पैसा चुराने वाले दो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनके पास से गैस कटर सहित अन्य सामान बरामद हुआ है। दोनों चरस का व्यापार भी करते हैं।

उन्नाव: यूट्यूब से एटीएम मशीन काटने का सीखा तरीका, एसबीआई का काटते पकड़े गए

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पुलिस ने एटीएम मशीन को काटकर चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है।‌ जिसके पास से छोटा गैस सिलेंडर बरामद हुआ है।‌ पकड़े गए आभियुक्तों में एक रायबरेली का रहने वाला है।‌ जो अपने साथी के साथ मिलकर लखनऊ कानपुर राजधानी मार्ग पर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को काट रहे थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि सेंट्रो कार में 2 किलो 800 ग्राम चरस भी बरामद हुआ है। पकड़े गए अभी तो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। ‌

यह भी पढ़ें

यूपी मौसम अपडेट: ताजा पश्चिमी विक्षोभ बरपाएगा कहर, कोहरे के साथ बारिश का भी अलर्ट

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दही थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एसबीआई का एटीएम है। जहां से अमित तिवारी पुत्र श्याम बिहारी निवासी चंपा पुरवा शुक्लागंज थाना गंगा घाट और मनीष त्रिवेदी पुत्र दुर्गेंद्र त्रिवेदी निवासी खैमान खेड़ा माजरा चौहत्तर थाना सरेनी रायबरेली को गिरफ्तार किया गया है।जिनके पास से एटीएम मशीन काटने के औजार बरामद हुए हैं।

एएसपी के अनुसार पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि वह एटीएम कार्ड के पैसे चुराने आए थे। ‌ लेकिन पकड़ लिए गए। जिनके पास से गैस कटर, ट्रॉली बैग, एटीएम काटने का औजार, हथौड़ी, एलपीजी का छोटा गैस सिलेंडर, 2 किलो 800 ग्राम चरस के साथ सेंट्रो कार भी बरामद हुई है। अभियुक्त ने बताया कि यूट्यूब से उन्होंने एटीएम से पैसे चुराने का तरीका सिखा है। अपने खर्च चलाने के लिए चरस का भी व्यापार करते हैं।

अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास भी है। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष अनुराग सिंह, उप निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह, उपनिरीक्षक ज्ञान सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो