scriptमहाशिवरात्रि – भोले बाबा के स्वागत में रंगा शहर, तैयारी जोरों पर निकलेगी भोले की बारात | Mahashivratri - The city is ready to welcome Bhole Baba | Patrika News
उन्नाव

महाशिवरात्रि – भोले बाबा के स्वागत में रंगा शहर, तैयारी जोरों पर निकलेगी भोले की बारात

– पुलिस अधीक्षक ने गोकुल बाबा मंदिर परिसर का किया निरीक्षण
– सुरक्षा के लिए व्यापक निर्देश

उन्नावFeb 20, 2020 / 06:17 pm

Narendra Awasthi

महाशिवरात्रि - भोले बाबा के स्वागत में रंगा शहर तैयारी जोरों पर निकलेगी भोले की बारात

महाशिवरात्रि – भोले बाबा के स्वागत में रंगा शहर तैयारी जोरों पर निकलेगी भोले की बारात

उन्नाव. महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर जनपद में सुरक्षा व्यवस्था की व्यापक तैयारी की जा रही है। महाशिवरात्रि के अवसर पर निकलने वाली शोभायात्रा मार्ग पर भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने में पुलिस बल लगी है। पूरे शहर में भगवा झंडे में रंगा है। हिंदू जागरण मंच की तरफ से वृंदावन गार्डन से भोले बाबा के बारात में शामिल होने के लिए शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसी क्रम में विकास भवन सभागार में जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे, पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर प्ले शिवरात्रि के अवसर पर होने वाले आयोजन को लेकर मीटिंग का आयोजन किया इस मौके पर जनपद के समस्त थाना प्रभारी को तेवार के मद्देनजर शांति व सुरक्षा व्यवस्था हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

वही सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। सदर कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न शिवालय में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे के साथ कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा जाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने गोकुल बाबा शिवालय का भी निरीक्षण किया। यात्रा मार्ग पर सफाई व्यवस्था का भी इंतजाम किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी बीघापुर के साथ अचलगंज में मय फोर्स के शिव शोभा यात्रा मार्ग के रास्तों का भ्रमण किया व आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसी प्रकार बांगरमऊ में उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी ने शिव शोभायात्रा मार्ग का भ्रमण किया और अधीनस्थों को दिशा निर्देश दिए।

Home / Unnao / महाशिवरात्रि – भोले बाबा के स्वागत में रंगा शहर, तैयारी जोरों पर निकलेगी भोले की बारात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो