scriptडॉक्टर ने नाबालिग किशोरी के बीमारी का कारण 4 माह का गर्भ बताया तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई | Misdeed with a minor, police arrested dushkarmi | Patrika News

डॉक्टर ने नाबालिग किशोरी के बीमारी का कारण 4 माह का गर्भ बताया तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई

locationउन्नावPublished: Jun 19, 2019 05:22:18 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– मोटरसाइकिल खड़ी करने आता था दुष्कर्मी युवक
– गर्भपात की दवा पर हालत बिगड़ी तो जिला अस्पताल लेकर आये परिजन
– डॉक्टर ने बताए बीमारी का कारण
-पास्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग से दुष्कर्म

डॉक्टर ने नाबालिग किशोरी के बीमारी का कारण 4 माह का गर्भ बताया तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई

उन्नाव. मोटरसाइकिल खड़ी करने के लिए घर पर आता था और नाबालिग किशोरी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इसके साथ ही दुष्कर्मी युवक ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। घटना का खुलासा उस समय हुआ जब जब गर्भ ठहरने पर दुष्कर्मी युवक ने नाबालिग को गर्भपात कराने के लिए दवा देना शुरू किया। जिससे नाबालिग किशोरी की तबीयत बिगड़ने लगी। परिवारी जनों ने उपचार के लिए नाबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने परिजनों को बीमारी का कारण बताया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी से घटना की पूरी जानकारी लेने के बाद पिता ने थाना पहुंचकर दुष्कर्मी युवक के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पास्को एक्ट के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

बिहार थाना क्षेत्र की घटना

बिहार थाना क्षेत्र गांव निवासी रनिया 16 (काल्पनिक नाम) को घर के सामने रहने वाले शादीशुदा युवक शैलेंद्र बहादुर लोधी पुत्र दुर्जन ने अपनी हवस का शिकार बना दिया। बताया जाता है शैलेंद्र मोटर साइकिल खड़ी करने के लिए रोजाना रनिया के घर आता जाता था। इसी दौरान उसने जबरन रनिया के साथ शारीरिक संबंध बना लिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच रनिया गर्भवती हो गई। जिसके बाद दुष्कर्मी शैलेंद्र ने रनिया को गर्भपात की दवा देना शुरू कर दिया गर्भपात तो नहीं हुआ। रनिया की तबीयत खराब होने लगी और वह बेचैन हो गई। रनिया की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आए।

 

उपचार के दौरान डॉक्टरों ने बताया नाबालिग को 4 माह का गर्भ

उपचार के दौरान डॉक्टर ने परिजनों को बताया कि रनिया के 4 माह का गर्भ है। यह सुनकर परिवारी जनों के पैर तले जमीन खिसक गई। रनिया से पूरी जानकारी लेने के बाद पिता ने घर के सामने रहने वाले शैलेंद्र कुमार लोधी पुत्र दुर्जन के साथ बिहार थाना में तहरीर दी और पुलिस को घटना की पूरी जानकारी थी तहरीर के आधार पर पुलिस शैलेंद्र कुमार लोधी के खिलाफ 376 313 व लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के 3 व 4 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर दिया है। इस संबंध में बात करने पर थानाध्यक्ष बिहार ने बताया कि दुष्कर्मी शैलेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो