scriptउन्नाव गैंगरेप पीड़िता का 7 साल का भतीजा 12 दिन से गायब, जेल भेजे गए आरोपियों के परिजन भी कर रहे सीबीआई जांच की मांग | Missing Nephew of Unnao Murdered Gangrape Girl Still Untracable | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का 7 साल का भतीजा 12 दिन से गायब, जेल भेजे गए आरोपियों के परिजन भी कर रहे सीबीआई जांच की मांग

पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप पीड़िता को जलाकर मारने के आरोपी के परिजनों समेत 5 को भेजा है जेल
10 दिन की पूछताछ में भी पुलिस को अब तक मासूम के बारे में नहीं मिला है कोई सुराग
आरोपियों के परिजनों का कहना है कि गलत ढंग से फंसाया गया है, सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं

उन्नावOct 14, 2020 / 05:21 pm

रफतउद्दीन फरीद

Unnao

उन्नाव

उन्नाव. यूपी के उन्नाव जिले के बिहार थानाक्षेत्र में बीते पांच दिसंबर 2019 को जिंदा जलाकर मार दी गई गैंगरेप पीड़िता के भतीजा पिछले 12 दिन से गायब है, लेकिन पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इस मामले में जेल भेजे गए आरोपियों ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़ा करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है। उनका आरोप है कि बिना किसी सबूत के ही आरोपियों को जेल भेज दिया गया। उधर पीड़िता की बहन की ओर से बच्चे के गायब होने के पीछे रेप पीड़िता के साथ हुई घटना के आरोपियों के परिजनों के शामिल होने का दावा किया है। करते हुए पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

 

गैंगरेप पीड़िता की बहन के मुताबिक उसका सात साल का भतीजा राजा 2/3 अक्टूबर की शाम से गायब है। परिवार का आरोप है गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले में आरोपियों के परिजन इस घटना में शामिल हैं। उनकी तहरीर पर मुख्य आरोपी शिवम त्रिवेदी की मां, सरेाज, बुआ अनिता, रिश्तेदार इस मामले में गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस घटना में रेप पीड़िता के साथ हुई घटना के आरोपियों के परिवार वालों को शामिल बताया गया। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद उसके आधार पर गैंगरेप पीड़िता को जिंदा जलाने के केस में नामजद आरोपी शिवम त्रिवेदी की मां सरोज त्रिवेदी, बुआ अनिता त्रिवेदी, रिश्तेदार कैप्टर वाजपेयी और हर्षित वाजपेयी के साथ ही पड़ोसी सुंदरा लोध के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया।

 

अब आरोपियों का परिवार पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है। न्याय की गुहार लगाने आरोपियों के परिजन एसपी आनंद कुलकर्णी के कार्यालय पहुंचे और वहां उनके कार्यालय में एप्लिकेशन देकर बिना सबूत आरोपियों को जेल भेजने पर सवाल उठाए। उन लोगों ने लापता बच्चों के परिजनों द्वारा गलत ढंग से फंसाए जाने का आरोप लगाया। उधर मामला हाई प्रोफाइल होने के लते एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने इसकी कमान खुद संभाल रखी है। मासूम की तलाश में 14 टीमें लगाई गई हैं। हालांकि पांचों आरोपियों समेत लोगों से अब तक की पूछताछ में भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग सका है।सीओ बीघापुर ने मीडिया को दिये बयान में कहा है कि पुलिस टीमें तलाश में जुटी हैं, अब तक मासूम का कोई सुराग नहीं लगा है। सभी आरोपी जेल भेजे गए हैं।.

Home / Unnao / उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का 7 साल का भतीजा 12 दिन से गायब, जेल भेजे गए आरोपियों के परिजन भी कर रहे सीबीआई जांच की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो