scriptशारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत – मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला | Mother-daughter body found in Sharda canal in Hardoi and Unnao | Patrika News
उन्नाव

शारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत – मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला

– घर से दवा निकले लेने निकली मां बेटी वापस लौट कर नहीं आई। शारदा नहर में दोनों के शव अलग-अलग जिलों में मिले। पुलिस ने बताया कि सास बहू में बनती नहीं थी। आए दिन लड़ाई होती थी। सास अपनी नाबालिग बेटी के साथ दवा लेने घर से निकली। फिर वापस नहीं लौटी। उनकी मौत की सूचना आई। पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच करने की बात कह रही है।

उन्नावOct 19, 2021 / 09:32 am

Narendra Awasthi

शारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत - मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला

शारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत – मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. शारदा नहर में मां-बेटी के शव मिलने की जानकारी मिलते ही परिवारी जनों में गम का पहाड़ टूट पड़ा। मां का शव हरदोई जिले के मल्लावां थाना अंतर्गत आलापुर गांव के पास शारदा नहर में मिला। जबकि बेटी का शव उन्नाव जिले के पतेली खेड़ा पुल के पास शारदा नहर में ही मिला। मामला पारिवारिक विवादों का निकल कर सामने आ रहा है। पुलिस ने कहा कि हत्या या आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है। शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें

भंडारे का प्रसाद खाने से आधा सैकड़ा से अधिक ग्रामीण बीमार, स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजी है

हत्या या आत्महत्या पर हो रही जांच

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गांव मंगू खेड़ा की रहने वाली सुषमा (55) अपनी बेटी क्षमा 13 वर्ष के साथ घर से दवा लेने के लिए निकली थी। लेकिन वापस लौटकर नहीं आई। काफी खोजबीन किया गया। लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं मिली। मून चतुर्वेदी ने बीते 17 अक्टूबर को थाना में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस के अनुसार खोजबीन में सोमवार कि सुबह हरदोई के बरौना पुल के पास दोनों की चप्पले मिली थी। जिसके बाद खोजबीन नहर में शुरू की गई। सोमवार की सुबह सुषमा का शव आलापुर गांव के पास शारदा नहर में उतराता मिला। जबकि बेटी का शव उन्नाव जिले के पतेली खेड़ा गांव के पास शारदा नहर में ही मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि सुषमा के पति गोपाल नारायण चतुर्वेदी की मौत हो चुकी है। बहू से सुषमा की बनती नहीं थी। आए दिन घर में लड़ाई झगड़ा होता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेहटा मुजावर थाना पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो