scriptदिव्यांग व्यक्ति के घर में नहीं था खाने का सामान, फोन करने से ही पहुंच गया जरूरत की सामग्री | No food item in the handicapped person's house, and then | Patrika News
उन्नाव

दिव्यांग व्यक्ति के घर में नहीं था खाने का सामान, फोन करने से ही पहुंच गया जरूरत की सामग्री

– जनपद में पुलिस लॉग डाउन के दौरान लोगों की मददगार बनकर सामने आई
– कई संगठन ब्लॉक डाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए आगे आए

उन्नावApr 02, 2020 / 10:02 pm

Narendra Awasthi

दिव्यांग व्यक्ति के घर में नहीं था खाने का सामान, फोन करने से ही पहुंच गया जरूरत की सामग्री

दिव्यांग व्यक्ति के घर में नहीं था खाने का सामान, फोन करने से ही पहुंच गया जरूरत की सामग्री

उन्नाव. लॉक डाउन में पुलिस का एक नया चेहरा देखने को सामने आ रहा है। जब जरूरतमंदों को घर बैठे उनकी जरूरत की सामग्री मिल नहीं है। इसके अतिरिक्त पुलिस जनपद की सीमाओं पर लगे बैरियर सुरक्षा में भी लगी हुई है। दूरदराज गांव में भी प्रधान की तरफ से लॉक डाउन पर अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। पीआरबी की गाड़ियों को भी सैनिटाइज करने का भी काम किया जा रहा है।

 

दिव्यांग के फोन पर पुलिस पहुंच गई सामग्री लेकर

सुबह दिव्यांग सोनू शुक्ला निवासी बैगांव कोतवाली पुरवा ने फोन करके पुलिस से बताया कि उसके घर में खाद्य सामग्री खत्म हो गयी। इस पर प्रभारी निरीक्षक पुरवा द्वारा खाद्य सामग्री घर जाकर निशुल्क प्रदान की गयी। दिव्यांग सोनू शुक्ला ने इस मौके पर पुलिस को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया। वहीं दूसरी तरफ क्षेत्राधिकारी सफीपुर द्वारा क्षेत्र में लोगों को लॉक डाउन का पालन करने हेतु घरों से अनावश्यक बाहर न निकलने की अपील की। इस मौके पर उन्होंने माइक से आवश्यक वस्तुओं की खरीद की रेट लिस्ट चस्पा किए जाने की जानकारी दी। तय रेट से अधिक में सामान बेचेने वाले दुकानदारों की शिकायत करने के संबन्ध में लोगों को जागरुक करते हुये।

 

अपर पुलिस अधीक्षक ने सीमावर्ती बैरियर का किया निरीक्षण

इधर अपर पुलिस अधीक्षक ने उत्तरी द्वारा थाना गंगाघाट क्षेत्रांतर्गत स्थित पुराने गंगा पुल पर बॉर्डर बैरियर निरीक्षण का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने ड्यूटी पर लगे फोर्स को आवश्यक दिशा निर्देशि दिये गये। वहीं दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर के निर्देश पर डायल 112 के PRV वाहनों को सेनेटाइज किया गया तथा सभी PRV कर्मियों को दिन मे दो बार वाहनों को सेनेटाइज करने के निर्देश दिए गये।

Home / Unnao / दिव्यांग व्यक्ति के घर में नहीं था खाने का सामान, फोन करने से ही पहुंच गया जरूरत की सामग्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो