scriptअफवाह फैलाने और हुड़दंग करने वालों को पुलिस अधीक्षक की चेतावनी | No good for those spreading rumors - SP | Patrika News
उन्नाव

अफवाह फैलाने और हुड़दंग करने वालों को पुलिस अधीक्षक की चेतावनी

– पुलिस मुस्तैदी के साथ जनपद में रहेगी अलर्ट
– अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं

उन्नावMar 06, 2020 / 05:42 pm

Narendra Awasthi

अफवाह फैलाने और हुड़दंग करने वालों को पुलिस अधीक्षक की चेतावनी

अफवाह फैलाने और हुड़दंग करने वालों को पुलिस अधीक्षक की चेतावनी

उन्नाव. जैसे से होली का त्यौहार नजदीक आता जा रहा है, प्रशासन चैनल करनी पड़ती जा रही है। थाना स्तर पर पीस कमेटी की बैठक हो रही है। जिसमें बड़े, बुजुर्गों और समाज के प्रतिष्ठित लोगों के बीच पुलिस द्वारा संवाद स्थापित किया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने कहा है कि होली के अवसर पर हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा। अफवाह फैलाने वालों पर भी निगाह रखी जा रही है।

जबरदस्ती किसी पर रंग ना डालें

पुलिस अधीक्षक ने जनपद वासियों से अपील की है कि होली त्योहार आपसी भाईचारे का है, इसमें यदि कोई हुड़दंग करता है या अशांति फैलाता है, झूठी अफवाह फैलाता है तो ऐसा करने वालों से सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से अपेक्षा की है कि त्योहार से पहले गांव में लोगों को चेतावनी भी जारी कर दें। उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि त्योहार पर कोई भी ऐसा व्यवहार ना करें, जिससे थोड़ी भी अशांति की संभावना पैदा हो। सौहार्दपूर्ण वातावरण में ही त्योहार को मनाया जाये। हुड़दंग मचाने वालों से पुलिस सख्ती के साथ निपटेगी। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, समस्त उप जिलाधिकारी सहित समस्त संबंधित आदि उपस्थित थे।

Home / Unnao / अफवाह फैलाने और हुड़दंग करने वालों को पुलिस अधीक्षक की चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो