पूर्व सांसद अन्नू टंडन - गैर कांग्रेसी सरकारों ने जनता को ठगने का काम किया

पूर्व सांसद अन्नू टंडन - गैर कांग्रेसी सरकारों ने जनता को ठगने का काम किया

Narendra Awasthi | Publish: Jan, 14 2019 08:09:20 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

1948 से आयोजित किये जा रहे परम्परागत वाॅलीबाल प्रतियोगिता

उन्नाव. मकर संक्रान्ति का पर्व हमें समाज में समरसता, एकजुटता, अध्यात्मिक चेतना का संदेश देती है। इसलिये मकर संक्रान्ति पर्व पर खिचड़ी दान की परम्परा है। इन्हीं गुणों को यथार्थ रूप में सामाजिक ताने बाने में विद्यमान करती है। ग्रामीणों के साथ मकर संक्रान्ति पर्व मनाने पहुंची पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने देवीपुरवा में मजरा बाबू बंगला व कटरी अलुहापुर सरेसा के मजरा बंगला में उक्त विचार व्यक्त किया।

उन्नाव जिला मेरा घर, मेरी पूरी जिंदगी यही बीती

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि उन्नाव जिला मेरा घर है। मेरी पूरी जिन्दगी यही व्यतीत हुई। इसलिये उन्नाव वासियों के साथ मनाने में जो खुशी है वह कहीं नहीं मिलती। खिचड़ी, कम्बल आदि दान प्राप्त करने वाले ग्रामीणों में राम भरोसे निषाद, शकुंतला, उमाकान्त, जोद्धी, शिव सहाय, टेनी, उर्मिला, कुबेर, जगन्नाथ आदि ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अन्नू टण्डन ही जिले की ऐसी जनप्रतिनिधि है, जो हमेशा जिले के आमजनों के साथ सम्पर्क में रहती है। उनके हर सुख-दुःख में साथ रहती है। जबकि जिले के अन्य नेता इन गांवों में दिखाई नहीं देते।

डोकराई गांव में 1948 से आयोजित की जा रही वॉलीबॉल प्रतियोगिता

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने भगवन्तनगर विधानसभा के ऊंचगांव, भरतीपुर आदि कई गांवों का भ्रमण कर जनता से सम्पर्क स्थापित किया। डोकराई गांव में सन् 1948 से आयोजित किये जा रहे परम्परागत वाॅलीबाल प्रतियोगिता में भी पहुंचकर खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया और आयोजित समिति के प्रति अपना धन्यवाद व्यक्त किया। वहां उपस्थित दर्शकों को सम्बोधित करते हुये सभी को मकर संक्रान्ति पर्व की शुभकामनायें दी, क्षेत्रीय नौजवानों व आयोजन समिति के सदस्यों ने अन्नू टण्डन का स्वागत करते हुये स्मृति चिन्ह भेंट किया।

धोखा देने वाली सरकारी केंद्र में दोबारा ना आए

उन्होंने क्षेत्र भ्रमण में ग्रामीणों से कहा कि उत्तर प्रदेश की गैर कांग्रेसी सरकारों ने जनता के केवल ढगने का काम किया। जनता के साथ धोखा करने वाली सरकारें केन्द्र में पुनः स्थापित न हो इसके लिये हम सबको सतर्क रहकर पूरी मेहनत से संघर्ष करना होगा। पूर्व सांसद अन्नू टण्डन के साथ कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनूप मेहरोत्रा, अंकित परिहार, संजय निगम, विवेक शुक्ला, मनोहर निषाद, रामस्वरूप गौतम, धर्मेन्द्र पटेल, बुद्धीलाल निषाद, आशीष रावत, आदि लोग उपस्थित थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned