scriptराज्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी, अभियोग पंजीकृत | Offensive indecent remarks against the Minister, prosecution registered | Patrika News
उन्नाव

राज्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी, अभियोग पंजीकृत

– फेसबुक, व्हाट्सएप यूट्यूब के माध्यम से भड़काऊ पोस्ट
– उन्नाव के सफीपुर कोतवाली पुलिस

उन्नावAug 15, 2020 / 09:44 pm

Narendra Awasthi

राज्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी, अभियोग पंजीकृत

Patrika

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा के खिलाफ आपत्तिजनक, अभद्र टिप्पणी करने पर उनके समर्थकों में रोष व्याप्त है। इस संबंध में सफीपुर कोतवाली में संबंधित के खिलाफ आईटी एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया है। इस संबंध में बातचीत करने पर सफीपुर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है विवेचना की जा रही है।

सफीपुर कोतवाली में अभियोग पंजीकृत

अपनी तहरीर में सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा हाता बाजार निवासी नदीम अंसारी पुत्र स्वर्गीय खलील अंसारी ने बताया है कि विगत 12 अगस्त को सैय्यद एहतेशाम रिजवी निवासी अज्ञात ने फेसबुक लाइव, यूट्यूब, व्हाट्सएप के माध्यम से आपत्तिजनक, अभद्र से संप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला पोस्ट किया गया था। राज्य मंत्री कोविड-19 संक्रमण के प्रति लोगों को लगातार जागरूक कर रहे हैं। लेकिन सैयद एहतेशाम रिजवी अपने भड़काऊ पोस्ट से प्रधानमंत्री मोदी योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है। एहतेशाम रिजवी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए इस संबंध में कोतवाली प्रभारी सफीपुर ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है विवेचना जारी है।

Home / Unnao / राज्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक अभद्र टिप्पणी, अभियोग पंजीकृत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो