scriptश्रद्धांजलि – मनोहर पर्रीकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे | On the remember of Goa chief minister Manohar Parikar | Patrika News
उन्नाव

श्रद्धांजलि – मनोहर पर्रीकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निधन पर भाजपा में शोक की लहर, दी गई श्रद्धांजलि

उन्नावMar 18, 2019 / 07:53 pm

Narendra Awasthi

श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि – मनोहर पर्रीकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे

उन्नाव. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर के निधन पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। प्रदेश सरकार में मंत्री बृजेश पाठक के आवास पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव प्रभारी अजीत प्रताप सिंह ने कहा कि मनोहर पर्रीकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे। देश के रक्षा मंत्री रहने के दौरान उनके द्वारा रक्षा क्षेत्र में उठाए गए कदमों से सुरक्षा संसाधनों में बड़े पैमाने पर वृद्धि हुई है। राष्ट्र की सुरक्षा क्षमताओं में वृद्धि हुई है।
जिला अध्यक्ष ने भी दी श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने कहा कि मनोहर पारिकर अद्वितीय नेता थे। जिन्होंने अपने राजनीतिक कार्यकाल को बड़े ही सादगी के साथ व्यतीत किया। जो एक उदाहरण है। आने वाली पीढ़ियां रक्षा क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए कार्यों को लंबे समय तक याद करेगी। उन्होंने कहा कि आखिरी समय पर दी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर में देशभक्ति का जज्बा देखने को मिला। इस मौके पर विजय द्विवेदी, अनुराग अवस्थी, मनोज निगम, सुशील तिवारी, डीएन वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Home / Unnao / श्रद्धांजलि – मनोहर पर्रीकर आधुनिक गोवा के निर्माता थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो