scriptदो बच्चे हो गए अनाथ, कई बार कुचलती लची गई गाड़ियां, लाश की हो गई एेसी हालत | one died in unnao road accident hindi news | Patrika News
उन्नाव

दो बच्चे हो गए अनाथ, कई बार कुचलती लची गई गाड़ियां, लाश की हो गई एेसी हालत

लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर वृद्धा के शरीर पर से एक के बाद एक कई वाहन गुजर गए, दर्दनाक मौत

उन्नावMar 10, 2018 / 09:32 am

Ruchi Sharma

unnao

unnao

उन्नाव. लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर हुए दर्दनाक हादसे में एक वृद्धा की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि देखने वाले के रोंगटे खड़े हो गए। एक के बाद एक कई भारी वाहन वृद्धा के शव के ऊपर से गुजर गए। जब तक लोगों को पता चलता शव क्षत विक्षत हो गया था। सूचना पाकर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए। घटना के समय वृद्धा शौच क्रिया के लिए जा रही थी। सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर स्थानीय पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद पोता पोती अनाथ से हो गए। जिनके ऊपर से मां-बाप का साया पहले ही उठ चुका था। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दौरान काफी देर यातायात बाधित रहा।
आसीवन थाना क्षेत्र के टिकाना गांव की घटना

घटना आसीवन थाना क्षेत्र के टिकाना गांव का है। उक्त गांव निवासी पुनम (70) पत्नी स्वर्गीय नानू शाम को शौच क्रिया के लिए जा रही थी। सड़क पार कर रही थी कि उसी समय एक ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिससे वह मौके पर गिर पड़ी। इसके बाद भी लखनऊ बांगरमऊ व्यस्ततम मार्ग पर वाहनों का आवागमन नहीं रुका और वृद्धा के शरीर के ऊपर से वाहन गुजरते रहे। जिससे शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। जब तक गांव वालों को इसकी जानकारी मिलती है तब तक काफी देर हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि वृद्धा के लड़के मंगलू और बहू राज रानी पहले ही मौत हो चुकी थी। अब उसकी स्वयं मार्ग दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वृद्धा के पोता अनुज और पोती बेसहारा हो गई। जिसकी उम्र क्रमशा 12 और 8 साल की है। उन्होंने बताया कि अब सारी जिम्मेदारी अनुज के बुआ की हो गई है। जो देखभाल करेगी। ग्राम प्रधान ने भी सहयोग का आश्वासन दिया।
ग्रामीणों ने बताया कि घटना की जानकारी सीसी कैमरे से हुई जो पास की बिल्डिंग में लगा था। जिससे पता चला की मृतका के ऊपर से कई वाहन गुजर चुके हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि लखनऊ बांगरमऊ मार्ग पर दिन रात बड़ी संख्या में वाहन गुजरते हैं। जिससे हादसे का डर हमेशा बना रहता है। घटना के बाद काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो