scriptप्रधानमंत्री की रैली का बसपा प्रत्याशी ने किया विरोध, जाने पूरा मामला | Prime Minister rally oppose by BSP candidate | Patrika News
उन्नाव

प्रधानमंत्री की रैली का बसपा प्रत्याशी ने किया विरोध, जाने पूरा मामला

प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली का बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी ने विरोध किया है। इस संबंध में उन्होंने प्रधानमंत्री के साथ केंद्र और राज्य निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है। साथ ही जिला निर्वाचन अधिकारी को भी पत्र भेजकर उन्होंने बताया है कि यदि प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली को तत्काल प्रभाव से नहीं रोका गया तो वह रैली स्थल पर धरना प्रदर्शन देने को मजबूर होंगे और अपनी बात भी रखेंगे।

उन्नावFeb 17, 2022 / 03:52 pm

Narendra Awasthi

प्रधानमंत्री की रैली का बसपा प्रत्याशी ने किया विरोध, जाने पूरा मामला

प्रधानमंत्री की रैली का बसपा प्रत्याशी ने किया विरोध, जाने पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली उन्नाव में प्रस्तावित है। बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री की रैली तत्काल रुकवाने के लिए प्रधानमंत्री के साथ राज्य निर्वाचन आयोग केंद्रीय निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखा है अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि तत्काल प्रभाव से प्रधानमंत्री के रैली को रुकवाया जाए। प्रधानमंत्री की रैली से समाज में गलत संदेश जा रहा है। वरना वह रैली स्थल पर धरना प्रदर्शन करने को मजबूर रहेंगे। अपने पत्र में बसपा प्रत्याशी विनोद त्रिपाठी ने लिखा है कि जिस जमीन पर प्रधानमंत्री की रैली प्रस्तावित है। उस जमीन का वह मालिक है और उससे बिना पूछे जिला प्रशासन ने प्रधानमंत्री की रैली के लिए तैयार कर रहा है। बसपा प्रत्याशी के पत्र से प्रशासनिक महकमे में हलचल है। इस संबंध में कोई भी मुंह खोलने को तैयार नहीं है।

पुरवा विधानसभा में चौथे चरण का होना है मतदान

पुरवा विधानसभा का चुनाव चौथे चरण में 23 फरवरी को होना है। यहां से बहुजन समाज पार्टी से विनोद कुमार त्रिपाठी को टिकट दिया गया है और उन्हीं की भूमि पर जिला प्रशासन प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली के लिए जमीन तैयार कर रहा है। जिसका बसपा प्रत्याशी ने विरोध किया है। इस संबंध में बसपा प्रत्याशी ने प्रेस वार्ता करके जानकारी थी कि जिला प्रशासन ने बिना अनुमति के उनकी जमीन को प्रधानमंत्री की रैली के लिए प्रस्तावित कर दिया है जो पुरवा विधानसभा के चंदन खेड़ा सिकरी असोहा में स्थित है। उन्होंने कहा कि वर्तमान विधायक अनिल सिंह और पूर्व विधायक उदय राज यादव परेशान है और अपनी हार से घबराकर नेताओं की सभाएं कर आ रहे हैं। पूर्व विधायक उदय राज यादव पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभा करा चुके हैं। जबकि वर्तमान विधायक अनिल सिंह प्रधानमंत्री की रैली कराने जा रहे हैं। जिसे तत्काल प्रभाव से रोका जाए।

यह भी पढ़ें

उन्नाव में सपा नेता द्वारा दलित किशोरी की हत्या का मामला: दोबारा पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार

प्रधानमंत्री को बसपा प्रत्याशी ने लिखा पत्र

इसी प्रकार का एक पत्र विनोद त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री को भेजा है। जिसकी प्रतिलिपि केंद्र और राज्य निर्वाचन आयोग के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी को भी दिया है। अपने पत्र में उन्होंने भूमि संख्या का भी जिक्र किया है। उन्होंने का लिखा है कि बसपा प्रत्याशी की रैली में प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा से उनके विधानसभा में गलत संदेश जा रहा है जिसे तत्काल रोका जाए वरना बरेली के दिन धरना प्रदर्शन करने को मजबूर हो जाएंगे और वहां अपनी बात भी रखेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो