scriptसतीश चंद्र मिश्र ने 2022 में सरकार बनाने का गणित बताया, बोले ऐसे बनेगी हमारी सरकार | Rajyasabha sansad Satish Chandra Mishra big attack on BJP, say | Patrika News
उन्नाव

सतीश चंद्र मिश्र ने 2022 में सरकार बनाने का गणित बताया, बोले ऐसे बनेगी हमारी सरकार

– सतीश चंद्र मिश्रा व नकुल दुबे प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को संबोधित करने के लिए आए थे

उन्नावAug 24, 2021 / 06:53 pm

Narendra Awasthi

सतीश चंद्र मिश्र ने 2022 में सरकार बनाने का गणित बताया, बोले ऐसे बनेगी हमारी सरकार

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. बीजेपी ने हर कदम पर झूठ बोलने का काम किया है दो करोड़ नौकरी का वादा करके नौकरी छीनने का काम किया है। उनके टैक्स से बनी संपत्तियों को बेचने का काम कर रही है। बीएसपी राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र मिश्रा ने स्थानीय निराला प्रेक्षागृह में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग संगोष्ठी को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर वोट मांगा। लेकिन अयोध्या के लिए कुछ नहीं किया। करोड़ों रुपए लगने के बाद भी अयोध्या की स्थिति बदतर है। इस मौके पर पूर्व मंत्री नकुल दुबे भी मौजूद थे।

सत्ता में आने के बाद एनकाउंटर की जांच होगी

सतीश मिश्रा ने बीजेपी शासन में हुए एनकाउंटर पर कहा कि कोई मुकदमा नहीं, कोई कानून नहीं, गाड़ी पलट गई और एनकाउंटर कर दिया। हरियाणा से 17 साल के युवक को उठाकर लाए उसके भी गाड़ी पलट दी और कर दिया एनकाउंटर। लखनऊ की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि माता-पिता के सामने से बेटे को ले जाकर कंटोनमेंट एरिया में उसे मार दिया जाता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और एसपी एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

16% और 23% मिलकर बनेगी बसपा की सरकार

बीएसपी की सरकार कैसे बनेगी। इसका भी उन्होंने गणित समझाया बोले 16% ब्राह्मण और 23% दलित मिलकर अपनी सरकार बना सकते हैं। इस मौके पर उन्होंने 5 जून 2005 की रैली का जिक्र किया। बोले 5 लाख की भीड़ थी और गणेश की मूर्ति को लेकर मायावती ने कहा था कि हाथी नहीं गणेश है ब्रह्मा, विष्णु, महेश है। इसके साथ ही उन्होंने यह बताया कि मायावती ने यह भी नारा दिया था कि जिसकी जितनी तैयारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी।

बीजेपी ने पकोड़ा बेचने की सलाह दी

राज सभा सांसद ने कहा कि बीजेपी नौकरी देने के नाम पर पकौड़ा बेचने की सलाह दे रहा है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अच्छा काम नहीं किया। इसलिए उनकी पार्टी ने उनका साथ छोड़ दिया था। संगोष्ठी में अधिवक्ताओं की उपस्थिति भी काफी थी। इसके पूर्व अधिवक्ताओं, बीएसपी कार्यकर्ताओं द्वारा सतीश चंद्र मिश्रा को पुष्पगुच्छ स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। शंखनाद के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।

Home / Unnao / सतीश चंद्र मिश्र ने 2022 में सरकार बनाने का गणित बताया, बोले ऐसे बनेगी हमारी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो