scriptशादी के कार्ड में भेजी गई रामचरितमानस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर | Ramcharitmanas sent in wedding card in unnao | Patrika News
उन्नाव

शादी के कार्ड में भेजी गई रामचरितमानस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Unnao News: सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड जमकर चर्चाओं में है। क्योंकि इस निमंत्रण पत्र को गणेश जी की मूर्ति और रामचरितमानस के साथ तैयार किया गया है।

उन्नावJan 16, 2024 / 04:25 pm

Aniket Gupta

ramcharitmanas_in_wedding_card_social.jpg
Unnao News: अयोध्या में 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। इसको लेकर अब तैयारियां अंतिम चरण में है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भक्तों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। लोग अपने नवजात बच्चे का नाम प्रभु श्रीराम के नाम पर रखना चाहते हैं। कई माताओं ने तो अपने बच्चे की डिलीवरी भी 22 जनवरी को कराने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। इसी उमंग और उत्साह के बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का कार्ड जमकर चर्चाओं में है। बताया जा रहा है ये कार्ड उन्नाव के शशांक सिंह नामक व्यक्ति के भाई की शादी का है। ये कार्ड चर्चा का विषय इसलिए बना क्योंकि इस निमंत्रण पत्र को गणेश जी की मूर्ति और रामचरितमानस के साथ तैयार किया गया है।
दरअसल, कार्ड का बॉक्स खोलते ही सबसे पहले आपको ऊपर में शादी का कार्ड दिख रहा है और उसके बगल में तीन बॉक्स रखे गए हैं और एक तरफ गणेश जी की मूर्ति रखी गई है। निमंत्रण पत्र के निचले हिस्से में रामचरितमानस रखा हुआ है। रामचरितमानस वाला ये शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Unnao / शादी के कार्ड में भेजी गई रामचरितमानस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो