पुलिस अधीक्षक की स्कार्ट जिप्सी से दो किशोर घायल

पुलिस अधीक्षक की स्कार्ट जिप्सी से दो किशोर घायल
UP Crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 07 Oct 2017, 09:11:17 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जनाक्रोश को देखते हुये पुलिस ने घायलों को पुलिस गाड़ी से अस्पताल में भर्ती कराया।

उन्नाव. दूसरों को यातायात के नियमों का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस का उस समय अमानवीय चेहरा सामने आया, जब दुर्घटना करने के बाद पुलिस ने गंभीर रूप से घायल किशोरो को सड़क के किनारे करके टेम्पो से घायलों को ले जाने की तैयारी करने लगे। इस बीच टक्कर के बाद के मौके पर बड़ी संख्या में इक्टठा हुयी भीड¸ आक्रोशित हो गयी। उन्होंने इस बात का विरोध किया कि घायल किशोरो कॊ टेम्पो की जगह पुलिस गाड़ी में ले जाकर जल्दी भर्ती कराया जाए।

जनाक्रोश को देखते हुये पुलिस ने घायलों को पुलिस गाड़ी से अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के समय पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी नगर समाधान दिवस में भाग लेने के लिये गंगाघाट जा रहे थे। एक तरफ पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया। जब दुर्घटना के करने के बाद भी घायलों को अस्पताल ले जाने में काफी समय निकाल दिया। वहीं जनपद के जनप्रतिनिधि इसके उलट उदाहरण प्रस्तुत करते हुये अपने भ्रमण के दौरान दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजने का काम किया, जिसकी चारों तरफ तरीफ हो रही है। कोतवाली प्रभारी गंगा घाट ने बताया कि घायलों को पुलिस की गाड़ी से उर्सला में भर्ती कराया गया है।

गंगाघाट थाना क्षेत्र के नेहरू नगर की घटना

घटना गंगाघाट थाना क्षेत्र के मोहल्ला नेहरू नगर का है। पुलिस अधीक्षक की स्कार्ट में शामिल तेज रफ्तार अनियंत्रित जिप्सी ने साइकिल सवार सुमित राठौर 14 साल पुत्र प्रेम कुमार निवासी अम्बिका पुरम थाना गंगाघाट और रूद्र प्रताप 14 पुत्र विद्या सागर निवासी गायत्री नगर थाना गंगाघाट को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनो छात्र फुटबाल की तरफ उछल गये। घटना को मौके पर लगे सीसी कैमरे में कैद कर लिया।

जिप्सी उतरे पुलिस वालों ने राहगीरों को निर्देशित करते हुये घायलों को सड़क के किनारे कर यातायात को बहाल किया। इसी बीच पुलिस ने टैम्पों से घायलों को उर्सला कानपुर भेजने का प्रयास किया, जिस पर मौके पर खड़ी उखड़ गयी। उन्होने टैम्पों की जगह पुलिस गाड़ी से उर्सला कानपुर भेजने की बात कही। आखिरकार पुलिस गाड़ी से दोनो घायलों को उर्सला कानपुर में भर्ती कराया गया। थानाध्यक्ष गंगाघाट ने बताया कि चौकी इंचार्ज को भेजकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होने कहा कि स्कार्ट ने सड़क पार कर रहे साईकिल सवारों को टक्कर मार दी। जिससे यह घटना हुयी। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned