scriptजिन्ना पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान मोहसिन रजा का पलटवार, माफी मांगने की मांग | This is not socialist, it is Jinnah ideology- Mohsin Raza | Patrika News
उन्नाव

जिन्ना पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान मोहसिन रजा का पलटवार, माफी मांगने की मांग

– धर्म के आधार पर देश का बंटवारा करने वाले जिन्ना की तुलना सरदार पटेल, राष्ट्रपिता और नेहरू से करने पर मोहसिन रजा ने घोर आपत्ति दर्ज की। उन्होंने कहा कि महापुरुषों का अपमान है। अखिलेश यादव माफी मांगे।

उन्नावNov 01, 2021 / 06:02 pm

Narendra Awasthi

जिन्ना पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान मोहसिन रजा का पलटवार, माफी मांगने की मांग

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. जिन्ना पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान पर मोहसिन रजा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि यह महापुरुषों का अपमान है। अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए बोले जिन्ना के कारण ही देश का धर्म के आधार पर बंटवारा हुआ था। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि विभाजन कारी जिन्ना की विचारधारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, सरदार पटेल, जवाहरलाल नेहरू की विचारधारा कहकर अखिलेश ने देश के महापुरुषों का अपमान किया है इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें

साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव के बयान को लाल पीला होना बताया, बोले नीला भी मिल जाए तो हमें कोई फर्क नहीं

क्या कहा था अखिलेश ने

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरदोई में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपने भाषण में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू, सरदार वल्लभ भाई पटेल के साथ जिन्ना का भी नाम लिया था। बोले थे कि देश की आजादी में सभी ने लड़ाई लड़ी है। यह सभी एक ही संस्थान से पढ़े हुए हैं और इनकी विचारधारा भी एक थी।

कुछ लोगों के दिल में अभी भी जिन्ना वादी विचारधारा

मोहसिन रजा ने कहा कि देश के अंदर कुछ लोगों में मानव दिलों में अभी भी जिन्ना की विचारधारा है। उन्होंने कहा कि ऐसे विचारधारा से लोगों को बचना चाहिए। यह समाजवादी नहीं जिन्ना वादी विचारधारा है। मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव से माफी मांगने को कहा बोले अखिलेश ने विभाजन कारी जिला जिन्ना की विचारधारा को राष्ट्रपिता सरदार पटेल और जवाहरलाल नेहरू की विचारधारा बता कर देश के महापुरुषों का अपमान किया है। यह समाजवादी विचारधारा नहीं बल्कि जिन्ना वादी विचारधारा है। op

Hindi News/ Unnao / जिन्ना पर दिए गए अखिलेश यादव के बयान मोहसिन रजा का पलटवार, माफी मांगने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो