scriptआगरा लखनऊ एक्सप्रेस सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ी, दर्दनाक तस्वीरें आई सामने | three died in agra lucknow express road accident | Patrika News

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ी, दर्दनाक तस्वीरें आई सामने

locationउन्नावPublished: Mar 18, 2018 05:42:07 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

मरने वालों में दो हरदोई और एक रायबरेली

road accident

Road Accident

उन्नाव. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुए खतरनाक सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 3 हो गई। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांगरमऊ से उन्नाव जिला अस्पताल रेफर किया गया था। हादसे की जानकारी मिलते ही यूपीडा के कर्मचारी जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। जहां उन्होंने मृतक परिजनों से बातचीत की। घटना के बाद ट्रक डिवाइडर को फांदता हुआ दूसरी तरफ एक्सप्रेस वे की दूसरी तरफ जा गिरा। आग लगने से ट्रक जलकर खाक हो गया।
गौरतलब है आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़ी Duster कार को सड़क से हटाने के लिए आई रिकवरी वैन अभी कार को टोचन कर रही थी कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने जोर से टक्कर मार दी। जिससे 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत इतनी दर्दनाक थी कि दोनों के शव के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वही जिला अस्पताल में उपचार कर रहे एक रिकवरी वैन चालक की भी मौत हो गई।
गाड़ी की रिकवरी करने गये थे मृत्तक

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह हुए हादसे में मरने वाले रिकवरी वैन चालक सुरेश कुमार (36) पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी गणेशपुर थाना खीरो जनपद रायबरेली, पिंटू सिंह (40) पुत्र श्री राम निवासी अब्दुल्लापुर माधवगंज हरदोई, राजेंद्र प्रसाद (52) पुत्र खुशीराम निवासी शेखपुर माधवगंज हरदोई शामिल है। वही घायल विद्याचरण 32 पुत्र गुरु प्रसाद निवासी गणेशपुर थाना खीरो जनपद रायबरेली का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
जिला अस्पताल से बातचीत के दौरान विद्याचरण ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि मुख्य मार्ग पर एक कार खराब हो गई है। जिसे रिकवरी करना है ।

पेट्रोलिंग टीम से मिली जानकारी के आधार पर मौके पर पहुंचे। अभी वह लोग गाड़ी टोचन कर ही रहे थे कि पीछे से आई तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें धक्का मार दिया। जिससे यूपीडा के कर्मचारी पिंटू सिंह और राजेंद्र प्रसाद की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घायल अवस्था में विद्याचरण ने बताया कि रिकवरी वैन का चालक सुरेश कुमार का जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक राजेंद्र प्रसाद के पुत्र कुलदीप ने बताया कि उसके पिताजी सेना से हवलदार पद से सेवानिवृत्त हुए थे वही पिंटू सिंह सेना से हवलदार पद से रिटायर हुए थे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो