scriptबंधक बना तीन महीने किया गंदा काम | Three months of dirty work in ghaziabad | Patrika News
उन्नाव

बंधक बना तीन महीने किया गंदा काम

गाजियाबाद में पड़ोसियों में चर्चा होने के बाद छोड़कर भाग निकला
 

उन्नावJun 25, 2018 / 12:24 pm

Narendra Awasthi

unnao news

बंधक बना तीन महीने किया गंदा काम

उन्नाव. विवाहिता ने तीन महीने तक बंधक बना गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। अपनी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि घर से उठा ले जाकर तीन महीने तक गाजियाबाद में बंधक बनाकर रखा और अपने दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। उसके बाद कोतवाली क्षेत्र स्थित बस अड्डे पर छोड़कर निकल गया। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। अपने तहरीर पर कोई सुनवाई ना होने पर निराश पीड़िता ने राष्ट्रपति को पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई। राष्ट्रपति को पत्र भेजने के बाद सक्रिय हुई पुलिस आरोपियों के खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। वही आरोपियों की तलाश जारी है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश जारी है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र का मामला

पुरवा कोतवाली क्षेत्र का मामला है। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि विगत 24 मार्च कि रात को लगभग 10:00 बजे कोतवाली पुरवा कोतवाली क्षेत्र के ही गांव मझखोरिया निवासी बाबू उर्फ ओम प्रकाश पुत्र दीना अपने 4- 5 साथियों के साथ जबरन उठा कर ले गया था। जहां उसने गाजियाबाद के मकान में बंधक बनाकर रखा था और उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि पड़ोसियों से मदद मांगने पर आरोपी उसे मारता-पीटता और जान से मारने की धमकी देता। परंतु को पड़ोसियों को इस बात की जानकारी हो गई थी कि उसे जबरन उठाकर लाया गया है।

जान से मारने की धमकी देकर छोड़ गया

पड़ोसियों में चर्चा होने के बाद आरोपी ओम प्रकाश उसे गाजियाबाद से लाकर पुरवा कोतवाली के बस अड्डे पर विगत 1 जून को छोड़ कर भाग निकला। जाते-जाते धमकी दे गया कि यदि पुलिस को बताया तो जान से मार देना। इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि दूसरे दिन वह कोतवाली जाकर तहरीर दिया और न्याय की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस ने अभियोग पंजीकृत ना कर उसे चलता कर दिया। थक हार कर पीड़िता ने राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। इसी प्रकार का एक शिकायती पत्र पुलिस अधीक्षक को भी दिया। पुलिस अधीक्षक के आदेश पर कोतवाली प्रभारी ने आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म के साथ SC ST एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Home / Unnao / बंधक बना तीन महीने किया गंदा काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो