scriptWeather update – सर्दी की आहट, दिन और रात के टेंपरेचर में बढ़ा अंतर | Today's weather - partly cloudy | Patrika News
उन्नाव

Weather update – सर्दी की आहट, दिन और रात के टेंपरेचर में बढ़ा अंतर

– सर्दी ने अहसास कराना शुरू किया
– शाम होते ही चलने लगती है ठंडी हवा
 
 
 

उन्नावOct 04, 2020 / 11:02 am

Narendra Awasthi

Weather update - सर्दी की आहट, दिन और रात के टेंपरेचर में बढ़ा अंतर

Weather update – सर्दी की आहट, दिन और रात के टेंपरेचर में बढ़ा अंतर

उन्नाव. दिन और रात के तापमान में बढ़ते अंतर से संक्रामक बीमारियों ने भी अपना डेरा जमा लिया है। दिन में जहां गर्मी का एहसास अभी भी हो रहा है। वहीं रात में ठंड की आहट सुनाई देने लगी। आने वाले 5 दिनों में दिन और रात के तापमान में काफी अंतर दिखाई पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार उन्नाव में अगले कुछ दिन तक आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। बारिश के भी आसार बन रहे हैं।

वर्षा और सर्दी के बीच का जंक्शन समय

वर्षा और सर्दी के बीच का जंक्शन समय चल रहा है। ऐसे में मौसम का उतार-चढ़ाव भी दिख रहा है। दिन के और रात के तापमान में भी काफी अंतर दिखाई पड़ रहा है । दिन का तापमान जहां 36 डिग्री तक पहुंच रहा है। वह रात का तापमान गिरकर 23 डिग्री तक आने की संभावना है। मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 5 दिनों में आसमान पर आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वर्षा की भी संभावना बन रही है। आज 4 अक्टूबर को जहां दिन का तापमान 34 डिग्री पहुंच रहा है। रात का तापमान 25 डिग्री डिग्री रहने की संभावना बताई गई है। इसी प्रकार 5 अक्टूबर को दिन का तापमान 35 तो रात का तापमान 24 डिग्री रह सकता है। जबकि 6 अक्टूबर को दिन का तापमान बढ़कर 36 डिग्री तक जाने की संभावना बताई गई है। वहीं रात का तापमान 1 डिग्री गिरकर 23 पर पहुंचने की संभावना है । 7 अक्टूबर को दिन और रात का तापमान क्रमशा: तापमान 35 – 24 और 8 अक्टूबर का टेंपरेचर 34 – 24 रहने की संभावना है।

Home / Unnao / Weather update – सर्दी की आहट, दिन और रात के टेंपरेचर में बढ़ा अंतर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो