scriptरोज-रोज के झगड़े से संघ प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, कबूलनामें से मचा हड़कंप | Troubled by daily quarrels, lover took a frightful step, confession stirred | Patrika News
उन्नाव

रोज-रोज के झगड़े से संघ प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, कबूलनामें से मचा हड़कंप

माखी थाना क्षेत्र की घटना

उन्नावJul 12, 2020 / 02:34 pm

Narendra Awasthi

रोज-रोज के झगड़े से संघ प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, कबूलनामें से मचा हड़कंप

रोज-रोज के झगड़े से संघ प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, कबूलनामें से मचा हड़कंप

उन्नाव. माखी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया। जब एक युवती की हत्या करने की खबर थाना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की। पूछताछ के दौरान सामने निकल कर आया कि गांव के ही युवक-युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच रोजाना लड़ाई झगड़ा होता था। जिससे तंग आकर लड़के ने युवती की हत्या कर दी। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धवल कुमार जयसवाल ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने हत्या करना कबूल किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

घटना माखी थाना क्षेत्र की

घटना माखी थाना क्षेत्र के शिवबख्स खेड़ा गांव की है। आज सुबह गांव मेंं उस समय हड़कंप मच गया जब सपना (18) पुत्री रामनरेश की हत्या करने की जानकारी बाहर आई। बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए सूचना पााकर मौके पर पहुंची माखी थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धवल कुमार जायसवाल ने बताया कि मांखी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम शिवबख्स खेड़ा मे एक युवती का शव खेत में पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी। प्रभारी निरीक्षक मांखी मय पुलिस बल मौके पर पहुँचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू की गई। युवती की पहचान सपना पुत्री रामनरेश के रूप में हई। शव का पंचायतानामा की कार्यवाही पूर्ण कर पीएम हेतु भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि आरोपी सुशील (20) पुत्र प्रीतम को हिरासत में लेकर पूछताछ में उसने हत्या की बात स्वीकार की है। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। प्रकरण प्रेम प्रसंग का था। दोनों के बीच आज सुबह लड़ाई झगड़ा हुआ था। इसी आवेश में आकर उसने हत्या कर दी।

 

Home / Unnao / रोज-रोज के झगड़े से संघ प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, कबूलनामें से मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो