'लवरात्रि' फिल्म के विरोध में सड़क पर उतरी विश्व सनातन सेना

मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया नगर मजिस्ट्रेट को.

By: Abhishek Gupta

Published: 20 Jul 2018, 10:37 PM IST

उन्नाव. एक और फिल्म हिंदू संगठनों के निशाने पर है। सलमान खान द्वारा बनाई जा रही फिल्म लवरात्रि का हिंदू संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है। इस फिल्म में सलमान खान अपने बहनोई को लांच कर रहे हैं। फिल्म आगामी 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज होने के पहले लवरात्रि विवादों में आ गई है। हिंदू संगठन विश्व सनातन सेना ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया है, जिसमें उन्होंने मांग की है कि नवरात्रि फिल्म का नाम बदला जाए। साथ ही फिल्म को रिलीज ना किया जाए। अपने ज्ञापन में उन्होंने आगे कहा है कि फिल्म की तारीख आगे बढ़ाएं। इस संबंध में हिंदू संगठन विश्व सनातन सेना ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा है। इस मौके पर विश्व सनातन सेना ने जमकर नारेबाजी की।

नाम बदलने के साथ तारीख बढ़ाने की मांग की-

अपने ज्ञापन में विश्व सनातन सेना ने लवरात्रि फिल्म पर रोक लगाए जाने की मांग की है। विश्व सनातन सेना के जिला महामंत्री हिमांशु पांडे ने बताया कि प्रांतीय नेतृत्व के नाम आह्वान पर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को दिया गया है। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है कि नवरात्रि के अवसर पर लव रात्रि की रिलीज को रोका जाए। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही लव रात्रि की जगह कोई दूसरा नाम रखने की मांग की है। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को देते हुए विश्व सनातन सेना ने कहा कि नवरात्रि के पावन अवसर पर हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए लवरात्रि के नाम से फिल्म रिलीज की जा रही है।

सलमान खान अपने बहनोई को लांच कर रहे हैं फिल्म में-

जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचे। विश्व सनातन सेना ने फिल्म लवरात्रि का नाम तीज त्यौहारों से मिलता जुलता नाम है। जो शिवरात्रि और नवरात्रि की तरह है और इसके रिलीज का समय भी नवरात्र में रखा गया है। हिमांशु पांडे ने बताया कि लवरात्रि फिल्म का नाम बदलने के साथ ही रिलीज का समय अभी नवरात्रि के बाद रखा जाए। गौरतलब है आगामी 21 सितंबर को अभिनेता सलमान खान द्वारा बनाई जा रही फिल्म लवरात्रि रिलीज की जा रही है। जिसमें वह अपने बहनोई आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। जिसका हिंदू संगठन विश्व सनातन सेना विरोध कर रही है। ज्ञापन देने वालों में मुकेश मिश्रा, शिवमंगल सविता, सोनू तिवारी, विवेक कुमार अवस्थी, ज्ञानेंद्र श्रीवास्तव, अंकित मिश्रा, आशीष गुप्ता, हिमांशु पांडे, आशुतोष त्रिपाठी, अजय गुप्ता, अतुल पांडे,लखन राय आदि शामिल थे।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned