धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग कराने वालों को जेल में डालने का काम हो रहा - मोहसिन रजा

पिछली सरकारों के लिए धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग बहुत ही पसंदीदा और महिमामंडित करने वाला कार्यक्रम था

By: Narendra Awasthi

Updated: 23 Sep 2021, 11:44 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. धर्मांतरण और विदेशी फंडिंग आज का मामला नहीं है। पिछली सरकारों का बहुत ही पसंदीदा और महिमामंडित करने वाला कार्यक्रम था। सपा की तरफ से ऐसे लोगों को महिमामंडित करने का काम किया जाता था। जो धर्मांतरण व विदेशी फंडिंग करते थे। यह सभी सपा, बसपा कांग्रेस के मंच पर दिखाई पड़ते थे। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने यह विचार व्यक्त किया।

 

उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। हमारी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क है। ऐसे लोगों को हम जेल में डालने का काम कर रहे हैं। जो लोग देश की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रहे हैं या देश में धर्मांतरण जैसा कार्य कर रहे हैं। देश में विदेशों से आग लगाने के लिए फंडिंग करा रहे हैं। ऐसे लोगों को चिन्हित करने का काम आज एटीएस कर रही है। यह सब योगी सरकार में हो रहा है। अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि

यह भी पढ़ें

वेतन विसंगतियां व पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य मांगों को लेकर अधीनस्थ कृषि सेवा संघ का प्रदर्शन

ये हमारे और उनमें अंतर है, यह विचारधारा का अंतर है। आप देश को आग में जोखना चाहते हैं। विपक्षी पार्टियां वोट के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वोट मिल जाए, फिर चाहे धर्मांतरण हो या फिर विदेशी से फंड मंगा ले। ऐसे संस्थाओं को महिमामंडित करने का कार्य विपक्षी पार्टियां कर रही है। हम नहीं करते हैं। यह हमारी इच्छा शक्ति है। हम देश हित में कार्य कर रहे हैं। देश के लोगों के हित में कार्य कर रहे हैं। देश और प्रदेश की जनता की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। सुरक्षा एजेंसियां हमारी स्वतंत्र हैं। ऐसे लोगों को हम जेल में डालने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इनके पीछे जो लोग हैं उन्हें भी बहुत जल्दी सामने लाकर जेल में डालने का काम करेंगे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned