scriptभाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बड़ा कि लाठी-डंडों की पिटाई से छोटे की मौत | Younger brother dies due to beating of sticks | Patrika News
उन्नाव

भाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बड़ा कि लाठी-डंडों की पिटाई से छोटे की मौत

– उन्नाव के पुरवा कोतवाली क्षेत्र की घटना

उन्नावOct 02, 2020 / 08:42 am

Narendra Awasthi

भाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बड़ा कि  लाठी-डंडों की पिटाई से छोटे की मौत

भाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बड़ा कि लाठी-डंडों की पिटाई से छोटे की मौत

उन्नाव. पैसों के लेनदेन में विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच चली लाठी में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां देर शाम उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिवारी जनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र की

घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के बनीगवां की है। कोतवाली में दी तहरीर में सबीना बानो ने बताया कि वृस्पतिवार को उनका पति अकरम (40) खेत में काम करने के लिए जा रहा था। रास्ते में देवर पुत्तन और भतीजे ने पैसे के लेन-देन को लेकर गाली देना शुरु कर दिया। विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। पिटाई इतनी जबरदस्त थी कि अकरम के हाथ व पैर टूट गया। जानकारी मिलने पर अकरम को CHC में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान देर शाम उसकी मौत हो गई। सबीना की तहरीर पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दिए। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पुरवा रमेश चंद्र ने बताया कि पुलिस वसीम, फहीम और रुखसाना से पूछताछ कर रही है। अकरम की मौत के बाद दोनों भाइयों के पारिवारिक सदस्यों के बीच तनाव बना हुआ है ।

Home / Unnao / भाइयों के बीच हुआ विवाद इतना बड़ा कि लाठी-डंडों की पिटाई से छोटे की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो