scriptपेपर देने के लिए लखनऊ गया था युवक, एक्सप्रेस-वे के किनारे मिला शव | Youth dead body found on side of Expressway in Unnao | Patrika News
उन्नाव

पेपर देने के लिए लखनऊ गया था युवक, एक्सप्रेस-वे के किनारे मिला शव

उन्नाव में 29 वर्षीय युवक का शव खंती से में पड़ा मिला। पास ही मोटरसाइकिल पड़ी थी। पुलिस ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई।

उन्नावMar 15, 2023 / 05:06 pm

Narendra Awasthi

पेपर देने के लिए लखनऊ गया था युवक, एक्सप्रेस-वे के किनारे मिला शव

पेपर देने के लिए लखनऊ गया था युवक, एक्सप्रेस-वे के किनारे मिला शव

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गायब युवक का शव खंती में पड़ा हुआ मिला। शव के पास उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी हुई मिली। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। शव के पास सब्जी भी बिखरी हुई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के सबली खेड़ा गांव के पास की है। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के अंडरपास के निकट 28 वर्षीय विपिन पुत्र रामाश्रय निवासी सबली खेड़ा थाना बेहटा मुजावर का शव पड़ा मिला। शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

यह भी पढ़ें

Oscar 2023: सिंगर विशाल मिश्रा ने गाया है ‘नाटू-नाटू’ का हिंदी वर्जन, जानिए यूपी से क्या है कनेक्‍शन

शव के पास मोटरसाइकिल और सब्जी बिक्री हुई मिली

भाई ने बताया कि विपिन बीते सोमवार को पेपर देने गया था। फिर लौटकर घर नहीं आया। आज उसके मौत की जानकारी मिली। सड़क किनारे उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी है। आसपास सब्जी भी फैली हुई थी उन्होंने हत्या की आशंका जाहिर की है।

थानाध्यक्ष बेहटा मुजावर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो