scriptतलवार से हमलाकर 50 लाख की रंगदारी मांगी, आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज | Attacked with a sword and demanded extortion of 50 lakh rupees, FIR lodged against eight people | Patrika News
यूपी न्यूज

तलवार से हमलाकर 50 लाख की रंगदारी मांगी, आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज

इज्जतनगर इलाके में बिहार मान नगला में प्लाट को लेकर दबंगों ने तलवार से हमला कर दिया। प्लाट पर निर्माण के बदले आरोपियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी।

बरेलीJun 07, 2024 / 09:44 pm

Avanish Pandey

बरेली। इज्जतनगर इलाके में बिहार मान नगला में प्लाट को लेकर दबंगों ने तलवार से हमला कर दिया। प्लाट पर निर्माण के बदले आरोपियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी। थाना इज्जतनगर में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
इन दबंगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

इज्जतनगर में छोटी बिहार के रहने वाले धर्मपाल ने बताया कि उनका एक प्लाट बिहार मान नगला में है। जिस पर कौशांबी एनक्लेव बारादरी के रहने वाले हरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह, तेजपाल सिंह, आशुतोष सिटी के रहने वाले छत्रपाल मौर्य, रामसेवक निवासी लमखेड़ा हाफिजगंज प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इन सभी के खिलाफ थाना इज्जतनगर में बलवा, मारपीट, छेड़छाड़, हत्या के प्रयास, रंगदारी और साजिश रचने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।
31 मई को लाठी, डंडे और तलवार से किया हमला

छत्रपाल ने बताया कि 31 मई को होरीलाल, अक्षय, गौरव, छत्रपाल मौर्य लाठी, डंडे लेकर उनके घर में घुस आए। बोले हमें हरप्रीत सिंह मनप्रीत सिंह ने भेजा है। उन्होंने कहा कि प्लाट पर काम करने के बदले 50 लाख की रंगदारी दो नहीं तो पूरे परिवार समेत मार देंगे। उन्होंने मेरे मित्र पुष्पेंद्र निवासी रजपुरा, राजीव, अतुल को भी गंदे-गंदी गाली दी। मारना पीटना शुरू कर दिया। लाठी डंडों से मारा। होरीलाल ने तलवार से जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। तलवार गर्दन से फिसल कर हाथ में लगी। इससे वह घायल हो गए। मामले की शिकायत आईजी से की गई आईजी के आदेश पर थाना इज्जतनगर में हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ UP News / तलवार से हमलाकर 50 लाख की रंगदारी मांगी, आठ लोगों पर एफआईआर दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो