scriptरामगंगा नगर आवासीय योजना के किनारे बीडीए ने ध्वस्त की दो अवैध कॉलोनी, गरजा बुलडोजर | Patrika News
यूपी न्यूज

रामगंगा नगर आवासीय योजना के किनारे बीडीए ने ध्वस्त की दो अवैध कॉलोनी, गरजा बुलडोजर

रामगंगानगर आवासीय योजना के किनारे किसानों की जमीन पर कॉलोनाइजरों ने अवैध कॉलोनी बनानी शुरू कर दीं। बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने दोनों कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया।

बरेलीJun 05, 2024 / 09:08 pm

Avanish Pandey

बरेली। रामगंगानगर आवासीय योजना के किनारे किसानों की जमीन पर कॉलोनाइजरों ने अवैध कॉलोनी बनानी शुरू कर दीं। बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने दोनों कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया। आवासीय योजना में बीडीए ने सड़क, सीवर, बिजली लाइन डाली थी। योजनाओं का फायदा उठाते हुए कॉलोनाइजरों ने अवैध कॉलोनी बसाना शुरू कर दिया।
किसानों से सस्ते में खरीदी जमीन, अब काट रहे कॉलोनी

कॉलोनाइजरों ने किसानों से खेती बाड़ी की जमीनों को सस्ते दामों पर खरीदकर अवैध प्लाटिंग का काम करना शुरूकर दिया।
प्राधिकरण की गांव बिचपुरी में रामगंगा नगर आवासीय योजना है। योजना के सेक्टर एक के पीछे दो अवैध कालोनियों बसाई जा रही थी। बीडीए उपाध्यक्ष मानिकंदन ए ने बताया कि 6 और 8 हजार वर्ग मीटर जमीन पर दो अवैध कॉलोनी को ध्वस्त किया गया है।
इनके द्वारा बसाई जा रहीं थी कॉलोनी

मोहित कुमार, विजय पाल, शिव मंगल सिंह द्वारा अवैध कॉलोनी बसा रहे थे। बिचपुरी में 6 हजार वर्ग मीटर और डोहरा रोड नकटिया नदी के पास 8 हजार वर्ग मीटर पर अवैध निर्माण किया जा रहा था। प्रवर्तन ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि उक्त अवैध कालोनियों के विरूद्ध उप्र नगर योजना एवं विकास अधिनियम-1973 की सुंसगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई की है।

Hindi News/ UP News / रामगंगा नगर आवासीय योजना के किनारे बीडीए ने ध्वस्त की दो अवैध कॉलोनी, गरजा बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो