scriptनगर निगम में धरने पर बैठे एलन क्लब सब्जी मंडी के ठेकेदार, भूख हड़ताल की धमकी, नोकझोंक | Contractors of Allen Club vegetable market sit on dharna in Municipal Corporation, threat of hunger strike, altercation | Patrika News
यूपी न्यूज

नगर निगम में धरने पर बैठे एलन क्लब सब्जी मंडी के ठेकेदार, भूख हड़ताल की धमकी, नोकझोंक

एलन क्लब सब्जी मंडी के ठेकेदार शुक्रवार को नगर निगम कैंपस में मेयर और नगर आयुक्त कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गये। उन्होंने भूख हड़ताल की धमकी दी।

बरेलीJun 07, 2024 / 07:34 pm

Avanish Pandey

नगर निगम ठेकेदार धरने पर बैठे

बरेली। एलन क्लब सब्जी मंडी के ठेकेदार शुक्रवार को नगर निगम कैंपस में मेयर और नगर आयुक्त कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गये। उन्होंने भूख हड़ताल की धमकी दी। इस दौरान फड़ वालों से काफी नोकझोंक हुई। ठेकेदार पर रिवाल्वर तानने का फड़ वालों ने आरोप लगाया।
गले में तख्ती लटकाकर धरने पर बैठा ठेकेदार
ठेकेदार गले में तख्ती डालकर ठेका वापस करने। दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगा। अपर नगर आयुक्त एके सिंह, एसके यादव समझाने पहुंचे लेकिन वह नहीं माने। फड़ विक्रेताओं ने भी ठेकेदार पर रिवाल्वर तानने का आरोप लगाया। फड़ विक्रेमताओं ने अपने ही नेता पर ठेकेदार से मिलीभगत का आरोप लगा दिया। जिसको लेकर काफी झड़प हुई। मेयर डा. उमेश गौतम ने ठेकेदार को समझाकर मामला शांत कराया।
एक करोड़ में लिया मंडी का ठेका

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा जिला महामंत्री सैयद समीर शाहिद ने एलन क्लब मंडी का ठेका एक करोड़ में लिया था। ठेके से पहले उन्होंने मंडी में उगाही के दौरान आने वाली परेशानी की बात अधिकारियों के सामने रखी थी। ऐसे में 180 रुपये प्रति फड़ के मुताबिक उगाही तय हुई थी, लेकिन चुनिंदा फड़ विक्रेताओं ने मंडी पर कब्जा कर रखा है। माफिया बनकर माल को नियम विरुद्ध जमा करते हैं। कई बार उगाही रुक चुकी है। 160 रुपये प्रति फड़ उगाही की थी, लेकिन कुछ दिन के बाद फिर से रुपये देना बंद कर दिए। दबंग लोग मारने की धमकी दे रहे हैं। इस वजह से मजबूरी में धरना देना पड़ा है।

Hindi News/ UP News / नगर निगम में धरने पर बैठे एलन क्लब सब्जी मंडी के ठेकेदार, भूख हड़ताल की धमकी, नोकझोंक

ट्रेंडिंग वीडियो